उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Holi news : चन्दौली में करणी सेना ने पुलिस व स्वास्थ्य कर्मियों के साथ मनाई होली

By

Published : Mar 8, 2023, 10:41 PM IST

चंदौली में करणी सेना के सदस्यों ने होली पर ड्यूटी पर तैनात पुलिस और स्वास्थ्य कर्मियों के साथ होली मनाई.

करणी सेना सदस्य पुलिस के साथ होली मनाते हुए
करणी सेना सदस्य पुलिस के साथ होली मनाते हुए

चंदौली:राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के सदस्यों ने बुधवार को स्वास्थ्य कर्मियों और पुलिसकर्मियों के बीच जाकर होली का त्यौहार मनाया. सभी ने एक दूसरे को अबीर गुलाल लगाया और गले मिलकर होली की बधाई दी. इस दौरान पुलिसकर्मियों व स्वास्थ्य कर्मियों में भी काफी उत्साह देखने को मिला.

करणी सेना सदस्य पुलिस के साथ होली मनाते हुए

करणी सेना के प्रदेश उपाध्यक्ष जन्मेजय सिंह के साथ युवाओं की टोली ने नगर ही नहीं जनपद के विभिन्न स्थानों पर पहुंचकर पुलिसकर्मियों और स्वास्थ्य कर्मियों के बीच होली मनाई. जहां पर उन्होंने एक दूसरे को अबीर गुलाल लगाया और उन्हें बधाई दी. करणी सेना की टोली ने पुलिस कर्मियों के अलावा जिला अस्पताल पहुंचकर इमरजेंसी में तैनात डॉक्टरों व उनकी टीम के संग भी होली मनाई. इस दौरान जन्मेजय सिंह ने कहा कि स्वास्थ्य कर्मी और पुलिसकर्मी दूरदराज से आकर मजबूती के साथ अपनी ड्यूटी पर होली पर पर तैनात रहते हैं. अपने परिवार से दूर रहकर हम लोगों की सेवा के लिए तत्पर रहते है. इसीलिए संगठन की ओर से करणी सेना के सैनिक उनके बीच पहुंचकर होली मनाई और भाईचारे का संदेश दिया. ताकि घर से दूर भी परिवार की कमी महसूस न हो.

करणी सेना सदस्य पुलिस के साथ होली मनाते हुए
वहीं, करणी सेना के इस पहल पुलिस व स्वास्थ्यकर्मी भी गदगद नजर आए. सदर कोतवाल राजीव कुमार सिंह ने प्रदेश उपाध्यक्ष की इस कार्य की सराहना की और कहा कि आपका प्रयास हम लोगों को सम्बल प्रदान करता है. इस दौरानयुवा जिलाध्यक्ष अमन सिंह, राम प्रकाश सिंह, भूपेंद्र सिंह, मोहित सिंह, अभिषेक प्रताप सिंह, प्रदीप कुमार आदि उपस्थित रहे.
करणी सेना ने पुलिस व स्वास्थ्य कर्मियों के साथ मनाई होली

यह भी पढ़ें:Mathura crime : कार सवार करणी सेना के कार्यकर्ता काे 4 युवकाें ने पीटा, बरसाए लात-घूंसे और डंडे, देखें वीडियाे

ABOUT THE AUTHOR

...view details