उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बाहुबली और पूर्व विधायक विजय मिश्र को सोनभद्र जेल में किया गया शिफ्ट

By

Published : Jul 14, 2022, 6:47 PM IST

भदोही जिले के बाहुबली और पूर्व विधायक विजय मिश्र को आगरा से सोनभद्र जिला कारागार में शिफ्ट किया गया है. विभिन्न मामलों में भदोही कोर्ट में पेशी के कारण वह तीन दिन तक इसी जेल में रहेंगे.

etv bharat
पूर्व बाहुबली विधायक विजय मिश्र

भदोहीः ज्ञानपुर विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक और बाहुबली विजय मिश्र को आगरा सेंट्रल जेल से सोनभद्र जिला जेल लाया गया है. विभिन्न मामलों में भदोही कोर्ट में पेशी के कारण वह तीन दिन तक इसी जेल में रहेंगे. इसी जेल में प्रयागराज का कुख्यात बदमाश सुंदर भाटी भी बंद हैं. लिहाजा जेल प्रशासन पूरी तरह अलर्ट है और सुरक्षा के कड़े इंतजाम भी किए हैं.

16 जुलाई को भदोही जेल में होनी है पेशी
विजय मिश्र को बुधवार को एक मामले में पेशी पर भदोही लाया गया था. यहां कई विचाराधीन आपराधिक मामलों में सुनवाई हुई और गवाह भी पेश हुए. साथ ही बचाव पक्ष की ओर से जिरह की गई. विचाराधीन सभी मामलों में सुनवाई के लिए एक अगस्त की तिथि नियत की गई है. वहीं, एक अन्य मामले में उन्हें 16 जुलाई को दोबारा भदोही कोर्ट में पेश होना है. इसी कारणवश सुरक्षा के लिहाज से उन्हें आगरा न ले जाकर सोनभद्र जिला जेल में दाखिल कराया गया है. बुधवार देर शाम पूर्व विधायक को जिला जेल लाया गया. जेलर जेपी दुबे ने बताया कि पूर्व विधायक को कड़ी सुरक्षा में रखा गया है. 16 जुलाई को सुबह उन्हें पेशी के लिए जाना है. उनकी हर गतिविधि पर निगाह रखी जा रही है.

पढ़ेंः सुप्रीम कोर्ट ने आजम खान केस में यूपी सरकार से मांगा जवाब, अब 22 जुलाई को होगी सुनवाई

जिला जेल में सुरक्षा के हैं कड़े इंतजाम
सोनभद्र जिला जेल में पहले से ही 13 कुख्यात बदमाश बंद हैं. इसमें प्रयागराज का सुंदर भाटी, राजू पहलवान, एनआईए अफसर तंजील अहमद का हत्यारा मुनीर अहमद इत्यादि प्रमुख हैं. जिला कारागार गुरमा के अधिकारियों ने बताया कि ज्ञानपुर भदोही के पूर्व विधायक विजय मिश्रा किसी पेशी के मामले में भदोही न्यायालय में पेश होना था. इसी सिलसिले के दौरान पूर्व विधायक को जिला कारागार सोनभद्र लाया गया है. इसके बाद उन्हें आगरा सेंट्रल कारागार भेज दिया जाएगा.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details