उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

उपनिरीक्षकों से निरीक्षक बनने के बाद मिली नई तैनाती, देखें सूची

By

Published : Jul 30, 2022, 7:39 PM IST

Updated : Jul 30, 2022, 8:43 PM IST

etv bharat

चंदौली जिले में एसपी अंकुर अग्रवाल ने जिले में तैनात 9 उपनिरीक्षक से निरीक्षक बने पुलिस कर्मियों को नई तैनाती दी है. किसको कहां, कौन-सी जिम्मेदारी मिली जानने के लिए पढ़िए पूरी खबर..

चंदौलीः श्रावण मास में कांवड़ यात्रा और कानून व्यवस्था को देखते हुए एसपी अंकुर अग्रवाल ने जिले में तैनात 9 उपनिरीक्षक से निरीक्षक बने पुलिस कर्मियों को नई तैनाती दी है. इसमें अलीनगर थाना पर वरिष्ठ उप निरीक्षक के पद पर तैनात श्रीकांत पांडेय को अलीनगर में निरीक्षक कानून व्यवस्था की जिम्मेदारी दी गई. वहीं, चौकी प्रभारी दुल्हीपुर महमूद आलम अंसारी को मुगलसराय कोतवाली में निरीक्षक कानून व्यवस्था की जिम्मेदारी दी गई है.

इसके अलावा जय सिंह चौकी प्रभारी कस्बा इलिया से चकिया कोतवाली में निरीक्षक कानून व्यवस्था बनाया गया है. अरविंद कुमार यादव वरिष्ठ उपनिरीक्षक से चंदौली में ही निरीक्षक कानून व्यवस्था बनाए रखने गए. उपनिरीक्षक से निरीक्षक बने धर्मेंद्र कुमार को थाना शहाबगंज में कानून व्यवस्था की जिम्मेदारी दी गई है. संजय कुमार सिंह को कोतवाली चंदौली में निरीक्षक के तौर पर जिम्मेदारी दी गई.

पढ़ेंः वाराणसी के डीएम का तबादला निरस्त, कुशीनगर के डीएम बने रहेंगे राजलिंगम

वहीं, सत्येंद्र कुमार को प्रमोशन के बाद नौगढ़ से पुलिस लाइन भेज दिया गया है. राकेश यादव को पुलिस लाइन अलीनगर, जबकि रिजवान अली बेग को पुलिस लाइन से मुगलसराय भेज दिया गया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated :Jul 30, 2022, 8:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details