उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मिल के पास खड़ी अधिवक्ता की गाड़ी बनी आग का गोला

By

Published : Nov 2, 2021, 1:11 PM IST

चंदौली के सैयदराजा थाना क्षेत्र के अंतर्गत सोमवार देर रात मिल के पास खड़ी बोलेरो में अचानक आग लग गई. आग लगने से गाड़ी के पास बंधे मवेशी की मौत हो गई.

खड़ी कार में आग
खड़ी कार में आग

चंदौली:जिले के सैयदराजा थाना क्षेत्र के अंतर्गत सोमवार रात एक बंद खड़ी गाड़ी में आग लग गई. आग लगने से पास में बंधे मवेशी की जलकर मौत हो गई. घटना जिले के सैयदराजा कस्बे वार्ड नंबर 12 लोहिया नगर की है.

अधिवक्ता अखिलेश पांडेय की काफी समय से मिल बंद पड़ी है. मिल के पास उनकी बोलेरो गाड़ी खड़ी होती है और मवेशी भी बांधा जाता है, लेकिन सोमवार देर रात अचानक गाड़ी में आग लग गई. आग लगने की इस घटना से हड़कंप मच गया. आनन-फानन में अखिलेश पांडेय सहित आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो बोलेरो आग का गोला बनी हुई थी. लोगों ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया, लेकिन तब तक बोलेरो जलकर खाक हो चुकी थी.

इस बाबत अधिवक्ता अखिलेश पांडेय ने अज्ञात के खिलाफ गम्भीर आरोप लगाया है. उनका कहना है कि जान से मारने की नियत से इस घटना को अंजाम देने की कोशिश की गई है, क्योंकि मौके पर जिस तरह से सामान मिले हैं, उससे लगता है कि लोग पूरी प्लानिंग के साथ घटना को अंजाम देने आए थे. उन्होंने कहा कि बोलेरो की बैटरी, स्टेपनी सहित कई सामान मौके से गायब हैं. लगभग 4 से 5 लाख का नुकसान हुआ है. घटना के बाबत पुलिस को सूचित कर दिया गया है. जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी होनी चाहिए.

इस घटना के संबंध में प्रभारी निरीक्षक सैयदराजा उदय प्रताप सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में है. पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. जांच के बाद ही घटना के पीछे की वजह स्पष्ट हो पाएगी.

इसे भी पढ़ें-गाजीपुर में भीषण सड़क हादसे में 6 की मौत, कई घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details