उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चंदौली के कबाड़ गोदाम में लगी आग, लाखों का सामान जलकर खाक

By

Published : Apr 22, 2023, 8:09 PM IST

चंदौली के कबाड़ गोदाम में भीषण आग लग गई. इससे लाखों का सामान जलकर खाक हो गया. सूचना पर पहुंची दमकल आग बुझाने में जुट गई.

Etv bharat
Etv bharat

चंदौली: सदर कोतवाली क्षेत्र में शनिवार की दोपहर कबाड़ के गोदाम में आग लग गई. आग ने देखते ही देखते विकराल रूप धारण कर लिया. लोगों की सूचना पर फायर ब्रिग्रेड की दो गाड़ियां आधे घंटे बाद मौके पर पहुंचीं और आग बुझाने में जुट गईं. वहीं, सूचना पर सदर एसडीएम दिग्विजय प्रताप सिंह, सदर सीओ रामवीर सिंह और कोतवाल राजीव सिंह भी मौके पर पहुंचे. गोदाम संचालक के अनुसार पांच लाख रुपये से अधिक का सामान आग की भेंट चढ़ा है.

चंदौली के कबाड़ गोदाम में लगी भीषण आग.

दरअसल, अयोध्या कुमार का सदर कोतवाली के स्थानीय कस्बा में शंकर मोड़ के पास कबाड़ का गोदाम है. शुक्रवार को दोपहर बाद उनके पिता ने अयोध्या को फोन कर बताया कि गोदाम में रखे गत्ते में अचानक आग लग गई है. ऐसे में आनन-फानन में अयोध्या गोदाम पर पहुंचे तो देखा कि आग ने विकराल रूप धारण कर लिया है. इसकी सूचना तुरंत दमकल और पुलिस को दी गई. आधे घंटे बाद दमकल की दो गाड़ियां मौके पर पहुंचीं.

वहीं, घटना की जानकारी के बाद सदर एसडीएम दिग्विजय प्रताप सिंह, सीओ रामवीर सिंह, कोतवाल राजीव सिंह भी मौके पर पहुंच गए. अफसरों ने आग की बढ़ती लपटों को देखकर अन्य अग्निशमन वाहनों को भी मौके पर बुलाने का आदेश दिया. गोदाम संचालक अयोध्या कुमार ने बताया कि लगभग पांच लाख से अधिक का सामान जल गया है फिलहाल आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है.

ये भी पढ़ेंः प्रयागराज के होटल में रुके थे अतीक के तीनों हत्यारोपी, टीवी पर सिर्फ देख रहे थे माफिया की न्यूज, दो मोबाइल बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details