उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कर्बला की मिट्टी लाने के दौरान दो पक्षों में मारपीट, 9 पर मुकदमा

By

Published : Aug 7, 2022, 11:54 AM IST

etv bharat

चंदौली के अलीनगर कस्बे में कर्बला की मिट्टी लेने जाने के दौरान दो पक्षों में विवाद हो गया. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

चंदौली:जनपद के अलीनगर कस्बे में शनिवार रात कर्बला की मिट्टी लेने जा रहे जुलूस के दौरान दो पक्षों में मारपीट हो गई. आरोप है कि एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के युवकों को मारपीट कर घायल कर दिया और मोबाइल भी छीन लिया. घटना की जानकारी होते ही बड़ी संख्या में लोग थाने पहुंचे और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे. पुलिस ने 9 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, अलीनगर कस्बा में रात को कर्बला की मिट्टी लेने को जुलूस के रूप में लोग जा रहे थे. इस दौरान दूसरे वर्ग के कुछ युवक सड़क किनारे खड़े होकर जुलूस देख रहे थे. लेकिन, अचानक जलूस में शामिल युवकों से उनका विवाद हो गया. देखते ही देखते मामला मारपीट तक पहुंच गया. इस दौरान कुछ युवक घायल हो गए. जबकि, घटना का वीडियो बना रहे युवक का मोबाइल भी छीन लिया गया. जैसे-तैसे कुछ संभ्रांत लोगों ने बीच-बचाव कर मामले को शांत कराया.

जानकारी देते हुए पीड़ित पक्ष

यह भी पढ़ें- शिक्षकों को सता रही सात दिन की दावत, बजट नहीं, कैसे खिलाएं बच्चों को पकवान

बता दें कि इसके बाद दूसरे पक्ष के लोग सीधे थाने पहुंचे और आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे. इस बाबत थाना प्रभारी सत्यप्रकाश सिंह ने बताया कि मारपीट के मामले में 9 के खिलाफ विभिन्न धाराओं में नामजद मुकदमा दर्ज किया है. आरोपितों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details