उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चंदौली: फर्जी पुलिसकर्मी बनकर ट्रकों से करता था वसूली, एक गिरफ्तार

By

Published : Aug 12, 2020, 1:28 PM IST

चंदौली में फर्जी पुलिस गैंग का खुलासा हुआ है. यह गैंग हाईवे पर ट्रकों से अवैध वसूली करता था. मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

fake policeman arrested in chandauli
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

चंदौली: जिले के सैयदराजा कोतवाली पुलिस ने फर्जी पुलिस गैंग का खुलासा किया है, जो हाईवे पर ट्रकों से अवैध वसूली करता था. पुलिस ने गैंग के सदस्य अभिषेक यादव नामक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है. जो कि काफी दिनों से इस धंधे में शामिल था. पुलिस ने गिरफ्तार युवक के पास से वसूली के पैसे और मोबाइल बरामद किया है. पुलिस आरोपी पर मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी है.

जिले में पिछले दिनों लगातार फर्जी पुलिसकर्मी के अवैध वसूली की शिकायत मिल रही थी. पुलिस ने खुद को पुलिसकर्मी बताकर बालू की ट्रकों से धन की वसूली करने वाले एक शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इसे उस वक्त रंगे हाथों गिरफ्तार किया जब वह काले खां की मजार के पास चंदौली की ओर जाने वाले ट्रकों से नेशनल हाईवे पर वसूली कर रहा था.

पकड़ा गया अभियुक्त अभिषेक यादव अलीनगर थाना क्षेत्र के आलमपुर का रहने वाला है. पूछताछ में अभियुक्त ने बताया कि उसके अलावा अलीनगर थाना क्षेत्र निवासी पिंटू यादव, जयप्रकाश यादव भी इस धंधे में शामिल हैं. पुलिस इनकी तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details