उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पेड़ से लटकता मिला युवक का शव, पिता ने कहा-नौकरी न मिलने से था परेशान

By

Published : Jul 3, 2022, 3:25 PM IST

यूपी के चंदौली जिले में एक युवक का पेड़ से लटका हुआ शव मिलने से सनसनी फैल गई. परिजनों के मुताबिक युवक सरकारी नौकरी को लेकर तनाव में चल रहा था.

etv bharat
धानापुर थाना क्षेत्र

चंदौलीः जिले के धानापुर थाना क्षेत्र में रविवार सुबह एक युवक का शव पेड़ से लटका मिला. घटना के जानकारी मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. परिजनों से मिली तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.

दरअसल, धानापुर थाना क्षेत्र के महराई गांव के सिवान में जोखू बिंद का बेटा कमलेश (23) एमए की पढ़ाई पूरी करके किसी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा था. जिसकी परीक्षा 14 जुलाई को थी. बताया जा रहा है कि बहुत दिनों से नौकरी को लेकर तनाव में चल रहा था. हालांकि घटना के पीछे की वजहों को लेकर तरह-तरह की चर्चा है.

मृतक कमलेश के पिता जोखू बिंद ने बताया कि शनिवार की रात खाना खाने के बाद आगे के कमरे में सोने चला गया. इसके बाद हम लोगों को घटना की जानकारी सुबह गांव के लोगों ने दी. मृतक के पिता ने बताया कि सरकारी नौकरी न मिलने के चलते वह पिछले काफी दिनों से चिंतित रहता था. लेकिन वह चिंता चिता के रूप में बदल जाएगी इसका अनुमान नहीं था.

पढ़ेंः सोनभद्र: घरेलू विवाद में मां-बेटे ने पिया कीटनाशक पदार्थ, युवक की मौत

धानापुर थानाध्यक्ष विनय प्रताप सिंह ने बताया कि महराई गांव के सिवान में युवक का शव मिला है. सूचना पर पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. साथ ही परिजनों की तरफ से मिली तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज जांच की जा रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details