उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

युवक की गला रेतकर हत्या, बंद पड़े डाकघर में मिला खून से लतपथ शव

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Nov 4, 2023, 9:34 PM IST

चंदौली में आज सुबह बंद पड़े डाकघर (Young Man Dead body in Post Office) में एक युवक का खून से लतपथ शव मिला. युवक की गला रेतकर हत्या (Young Man Murder in Chandauli) कर दी गई थी.

Etv Bharat
डाकघर में युवक की लाश

चंदौली:अलीनगर थाना क्षेत्र के लोको कॉलोनी में बंद पड़े डाकघर परिसर में एक युवक की खून से लतपथ पड़ी लाश मिलने से सनसनी फैल गई. युवक की गला रेतकर हत्या की गई थी. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. मृतक की शिनाख्त शाकिब नेहाल के रूप में हुई. हत्या की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया.

दरअसल, शनिवार सुबह लोको कॉलोनी स्थित बंद पड़े डाकघर में लोगों ने युवक का रक्तरंजित शव देखा. युवक के गले पर चोट के निशान थे. घटना की जानकारी होने के बाद एडिशनल एसपी विनय कुमार सिंह समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मृतक की पहचान आधार कार्ड से की और परिजनों को इसकी सूचना दी.

इसे भी पढ़े-Murder in Lucknow : मामूली झगड़े के बाद युवक को पीट कर मार डाला, पांच लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस कर रही पूछताछ

मिली जानकारी के अनुसार, युवक के माता-पिता का तलाक हो चुका है. मृतक शाकिब अलीनगर थाना क्षेत्र के इस्लामपुर में अपनी मां के साथ ननिहाल में रहता था. वहीं, पास स्थित मजार के मौलवी के यहां वह ड्राइवर का काम करता था. शुक्रवार रात 8 बजे वह किसी काम से घर से निकला था. लेकिन, जब काफी देर हो जाने के बाद भी वह घर नहीं पहुंचा तो मां को चिंता हुई. शनिवार की सुबह मां को शाकिब का शव मिलने की सूचना दी गई.

इस मामले में सीओ अनिरुद्ध सिंह ने बताया कि डाकघर में युवक की लाश मिली है. युवक की गला रेतकर हत्या की गई है. मृतक की पहचान इस्लामपुर निवासी शाकिब नेहाल (22) के रूप में हुई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. साक्ष्य संकलन के साथ ही घटना की तफ्तीश की जा रही है.

यह भी पढ़े-मामूली कहासुनी में छोटे भाई ने बड़े भाई को उतारा मौत के घाट, अब जेल में कटेगी जिंदगी

ABOUT THE AUTHOR

...view details