उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

CMO ऑफिस में तैनात डिप्टी सीएमओ का शव मिला, रात में खाना खाकर सोए थे; पत्नी भी सरकारी नौकरी में

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Dec 11, 2023, 12:04 PM IST

Updated : Dec 11, 2023, 2:34 PM IST

Chandauli News : चंदौली जनपद के मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय में तैनात डिप्टी सीएमओ अनूप कुमार डेढ़ वर्षों से यहां अपनी सेवाएं दे रहे थे. सुबह जब उनकी गाड़ी का चालक घर पहुंचा तो वे मृत पाए गए.

Etv Bharat
Etv Bharat

चंदौली: उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले के मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय में तैनात डिप्टी सीएमओ अनूप कुमार का शव उनके सरकारी आवास पर मिला. डिप्टी सीएमओ अनूप कुमार की अचानक मौत की सूचना के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया. तत्काल मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. जुगल किशोर राय, सकलडीहा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी डॉ. संजय कुमार यादव सहित अन्य स्वास्थ्य कर्मी मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

चंदौली जनपद के मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय में तैनात डिप्टी सीएमओ अनूप कुमार डेढ़ वर्षों से यहां अपनी सेवाएं दे रहे थे. वह जिला मुख्यालय पर ही क्वार्टर लेकर अकेले रहते थे. रविवार को भोजन के बाद सोए थे. सुबह उनकी गाड़ी का ड्राइवर उनको चाय देने गया तो जगाने पर शरीर में कोई हरकत नहीं हुई. इसके बाद तत्काल उसने इसकी जानकारी मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. जुगल किशोर राय को दी.

डिप्टी सीएमओ की मौत की सूचना पर तत्काल सीएमओ सहित अन्य स्वास्थ्यकर्मी वहां पहुंच गए. हार्ट अटैक के चलते मौत की आशंका जताई जा रही है. सूचना के बाद मुख्य चिकित्सा अधिकारी व सकलडीहा सीएचसी के प्रभारी संजय कुमार यादव मौके पर पहुंचे और परिजनों को सूचना देते हुए उनके शव को पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया है.

डिप्टी सीएमओ अनूप कुमार गोरखपुर के निवासी थे. उनकी पत्नी भी देवरिया जिले के पडरौना में सरकारी नौकरी में तैनात हैं. डिप्टी सीएमओ के दो बेटियां और एक बेटा है. सूचना मिलते ही सभी लोग चंदौली के लिए रवाना हो गए हैं. इस संबंध में मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर जुगल किशोर राय ने बताया कि सुबह 6 बजे डिप्टी सीएमओ के मोबाइल से ही उनके गाड़ी के चालक द्वारा मुझे उनकी मौत की सूचना दी गई, जिस पर तत्काल हम अपने सहयोगियों के साथ मौके पर पहुंचे और परीक्षण के दौरान वह मृत पाए गए. परिजनों को सूचना दे दी गई है. प्रथमदृष्टया उनकी मौत हार्ट अटैक से होने की आशंका है.

ये भी पढ़ेंः लिव इन में रह रही महिला की मौत, 10 दिन पहले हरियाणा से मथुरा आए थे प्रेमी युगल, पुलिस को साथी पर शक

Last Updated : Dec 11, 2023, 2:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details