उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फेसबुक पर मारपीट का इश्तेहार देना पड़ा महंगा, एसपी ने दबंगों का किया ऐसा हाल

By

Published : Feb 9, 2022, 8:22 PM IST

चंदौली में दबंग युवकों ने सोशल मीडिया पर मारपीट करने के लिए संपर्क करने का इश्तेहार दिया था. मामले की शिकायत मिलने पर पुलिस सक्रिय हो गई और दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों के पास से बड़ी मात्रा में नशीला पदार्थ, तमंचा समेत चोरी की बाइक बरामद हुई.

ETV Bharat
चंदौली में दबंग पकड़े

चन्दौली: सोशल मीडिया पर हाथ में तमंचा लेकर मारपीट के लिए संपर्क करने का इश्तेहार लगाना मनबढ़ युवकों को भारी पड़ गया. सीओ सकलडीहा अनिरूद्ध सिंह के निर्देश पर पुलिस ने तमंचा, गांजा व चोरी की बाइक के साथ दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया. मनबढ़ युवकों की शिकायत ट्विटर के माध्यम से सीओ सकलडीहा समेत पुलिस के अन्य आलाधिकारियों से की गई थी. जिसके बाद सीओ ने युवकों के फेसबुक पेज पर कमेंट करते हुए कहा था कि बहुत जल्द अष्टभुजा यानी जेल भेजता हूं और मारपीट के लिए भी संपर्क करता हूं.

जानकारी के अनुसार जिगना गांव निवासी विशाल यादव व डब्बू ने अपने फेसबुक एकाउंट पर तमंचा के साथ फोटो लगाई थी. इस पर बाकायदा इश्तेहार लिखा था कि मारपीट के लिए संपर्क करें. किसी तरह यह पोस्ट यूपी के सिंघम कहे जाने वाले डिप्टी एसपी अनिरूद्ध सिंह तक पहुंच गया. जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर ही चेतावनी देते हुए लिखा था कि बहुत जल्द अष्टभुजा बोले तो जेल भेजता हूं और मारपीट के लिए सम्पर्क करता हूं.

डिप्टी एसपी ने एसओ धीना अजीत सिंह को तत्काल जांच कर कानून व्यवस्था को खुली चुनौती देने वाले युवाओं को सलाखों के पीछे पहुंचाने का निर्देश दिया. इसके बाद पुलिस सक्रिय हो गई. मुखबिर को बुलाकर दोनों युवकों की फोटो की पहचान कराई गई. पहचान सुनिश्चित होने के बाद पुलिस ने घेरेबंदी कर जिगना गेट के पास से दोनों को गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें- वाह रे चंदौली पुलिस, लोगों के लूट गए करोड़ों, पुलिस बता रही चोरी का प्रयास



युवकों के पास से 2.4 किलोग्राम अवैध गांजा, 315 बोर के दो तमंचा, कारतूस व चोरी की बाइक बरामद की गई. पूछताछ में आरोपियोतों ने लोगों से रंगदारी मांगने की बात स्वीकार की है. साथ ही रोजमर्रा के खर्च के लिए तस्करी की बात भी बताई. पुलिस इसकी छानबीन में जुटी है. दोनों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर चालान किया गया है.

डिप्टी एसपी अनिरूद्ध सिंह ने बताया कि एक इंजीनियर साहब ने ट्वीटर पर टैग करते हुए युवकों के आपराधिक प्रवृत्ति के होने की शिकायत की थी. जिसके बाद पता चला कि आरोपी युवक नशेबाज हैं और नशीले पदार्थों की सप्लाई भी करते हैं. शिकायत के बाद तीन युवकों का गैंग ट्रेस किया गया. जिसमें दो युवक गिरफ्तार कर जेल भेज दिए गए है. जबकि फरार आरोपी की तलाश की जा रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details