उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Chandauli news: राजकीय विद्यालय का छज्जा गिरने से 3 युवक नीचे दबे, एक युवक की मौत

By

Published : Jan 24, 2023, 5:29 PM IST

चंदौली में राजकीय विद्यालय का छज्जा गिरने से गांव के 3 युवक नीचे दब गए. एक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि दो हालत गंभीर बनी हुई है. मौके पर पुलिस मौजूद है.

मौत 2 घायल
मौत 2 घायल

चंदौलीः सदर कोतवाली क्षेत्र के दिघवट गांव में मंगलवार को राजकीय विद्यालय की दीवार भरभरा कर गिर गई. इससे मौके पर अफरा-तफरी मच गयी. दीवार के मलबे में दबकर एक युवक की मौके पर ही मौत जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए. घटनास्थल पर जुटे मीणों ने तत्काल घटना की जानकारी पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची ने तत्काल घायलों को निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया. जहा दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है.


एसपी अंकुर अग्रवाल ने बताया कि सदर कोतवाली के दिघवट गांव में बना राजकीय विद्यालय की दीवार काफी जर्जर हो चुकी थी. जो मंगलवार की सुबह दीवार अचनाक भर भराकर गिर गई. इसमें गांव निवासी नीरज (20), दिनेश (32), राजेंद्र (23) दीवार में दब गये. हादसे की जानकारी होते ही दिघवट गांव में कोहराम मच गया. गांव के लोग तत्काल मौके पर पहुंच कर बचाव कार्य में जुट गए. वहीं, ग्रामीणों ने घटना की जानकारी तुरंत पुलिस को दी.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी की मदद से मलबे को हटा कर घायलों को बाहर निकाला. इसके बाद सभी घायलों को इलाज के लिए एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया. जहां गंभीर रूप से घायलों का इलाज चल रहा है. वहीं, गंभीर रूप से घायल नीरज 20 वर्ष को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. इस दौरान एडिशनल एसपी विनय कुमार सिंह सदर कोतवाल राजीव कुमार सिंह सहित तमाम आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए.

एसपी ने बताया कि राजकीय बालिका इंटर कालेज दिघवट के लैब का छज्जा अचानक गिर गया. गंभीर रूप से घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है. जो फिलहाल खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं. इस पूरे मामले में जिलाधिकारी को अवगत करा दिया गया है. जो भी सरकारी मदद मिल सकती है. उसे पीड़ित परिजनों को दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें- Irfan Solanki Case : सपा विधायक के साथ महिला का घर फूंकने वाला आरोपी भोलू गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details