उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चंदौली में छात्रा से रेप के आरोपी 9वीं के छात्र को भेजा गया बाल सुधार गृह

By

Published : Dec 18, 2021, 8:20 PM IST

चंदौली में छात्रा से रेप के मामले में पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया. स्कूल में छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया था. मुगलसराय कोतवाली पुलिस ने इस मामले में 9वीं के छात्र को पकड़ कर लिया.

chandauli school rape student arrested
chandauli school rape student arrested

चंदौली: मुगलसराय कोतवाली पुलिस ने चंदौली के स्कूल में रेप के मामले में आरोपी छात्र को पकड़ कर लिया. छात्र पर स्कूल में पढ़ने वाली सात साल की छात्रा का रेप करने का आरोप है. आरोपी छात्र 9वीं क्लास में पढ़ता है.

पुलिस ने छात्र को सीडब्लूसी (CWC) के समक्ष पेश करने के बाद बाल सुधार गृह भेज दिया. इस वारदात के बाद अब एक बार फिर निजी स्कूल प्रबंधन पर सवाल उठने लगे हैं. स्कूल में छात्रा के साथ रेप होने के मामले में स्कूल प्रबंधन की भी काफी किरकिरी हुई.

परिजनों को इस मामले की जानकारी तब हुई थी, जब गुरुवार की सुबह बच्ची स्कूल जाने से मना करने लगी. परिजनों के पूछने पर बच्ची ने बताया कि स्कूल के ही एक छात्र ने उसके साथ दुष्कर्म किया था. इसके बाद परिजनों ने मुगलसराय कोतवाली पहुंचकर वारदात के बारे में पुलिस को जानकारी दी और साथ ही लिखित तहरीर भी दी.

परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी छात्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया. पुलिस ने पूछताछ के लिए स्कूल प्रबंधक और प्रिंसिपल को हिरासत में लिया था. दो दिनों की तलाश के बाद पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी 9 वीं के छात्र को पकड़ लिया. छात्र की उम्र 15 साल बतायी जा रही है. पुलिस की पूछताछ में उसने अपना जुर्म भी कुबूल कर लिया.

ये भी पढ़ें- शाहजहांपुर पहुंचे PM मोदी, प्रदेश को देंगे गंगा-एक्सप्रेस-वे की सौगात

इस बाबत चंदौली सीओ सदर अनिल राय ने बताया कि स्कूल में सात साल की छात्रा के साथ दुष्कर्म के मामले में आरोपी छात्र को पकड़ लिया गया. वो उसी स्कूल में 9वीं का छात्र है. आरोपी को सीडब्लूसी (Child Welfare Committee Chandauli) के समक्ष पेश कर आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details