उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चंदौली में भीषण सड़क हादसा, पेड़ से टकराकर नहर में गिरी कार, 3 भाइयों समेत 4 की मौत

By

Published : Dec 16, 2021, 7:05 AM IST

Updated : Dec 16, 2021, 7:16 AM IST

चंदौली जिले में भीषण सड़क हादसे में 3 भाइयों समेत 4 लोगों की मौत हो गई. जहां एक अनियंत्रित कार पेड़ से टकराकर नहर में जा गिरी. इस दौरान कार सवार 4 लोगों की मौत हो गई.

प्रतिकात्मक चित्र.
प्रतिकात्मक चित्र.

चंदौली:उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले में भीषण सड़क हादसे में 3 भाइयों समेत 4 लोगों की मौत हो गई. जहां एक अनियंत्रित कार पेड़ से टकराकर नहर में जा गिरी. इस दौरान डूबने से कार सवार 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. सभी लोग मिर्जापुर के रहने वाले बताए जा रहे हैं. फिलहाल पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है.

मिर्जापुर के शेरवां निवासी सुक्खू यादव, बलिराम प्रजापति, गंगा सागर और विद्यासागर प्रजापति कार से बबुरी से चकिया की ओर जा रहे थे. तभी भुड़कुड़ा गांव के पास तेज रफ्तार कार सड़क किनारे पेड़ से टकराने के बाद नहर में जा गिरी. मामले की जानकारी होते ही बबुरी पुलिस मौके पर पहुंची और कार को नहर से निकालकर सभी लोगों को जिला अस्पताल ले गई. जहां चिकित्सकों ने चारों को मृत घोषित कर दिया.

घटना की जानकारी के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है. एसपी अंकुर अग्रवाल, एएसपी चिरंजीवी मुखर्जी समेत अन्य अधिकारी भी जिला अस्पताल पहुंचे और घटना के बाबत जानकारी प्राप्त की. फिलहाल पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचित कर कार्रवाई में जुटी है. बताया जा रहा है की मृतकों में बलिराम प्रजापति, गंगा सागर और विद्यासागर प्रजापति तीनों भाई हैं.


एएसपी चिरंजीवी मुखर्जी ने बताया कि 4 युवक एक कार में सवार होकर बबुरी से चकिया जा रहे थे. तभी कार पेड़ से टकराकर नहर में पलट गई. जिसमें डूबने से 4 लोगों की मौत हो गई. सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. साथ ही परिजनों को सूचित कर दिया गया है.

इसे भी पढे़ं-अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बाइक सवार को रौंदा, युवक की मौत..

Last Updated :Dec 16, 2021, 7:16 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details