उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अंडे को लेकर दो पक्षों में जमकर चले डंडे और पत्थर

By

Published : May 29, 2021, 10:23 AM IST

मुरादाबाद के देवापुर गांव में दो पक्षों के बीच अंडे की कीमत को लेकर विवाद हो गया. देखते ही देखते विवाद इनता बढ़ गया कि दोनों ओर से पथराव होने लगा.

अंडे के लिए मारपीट
अंडे के लिए मारपीट

मुरादाबादः जिले में जिम के पास एक दुकान पर ज्यादा दाम में अंडे बेचने को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद हो गया. जिसके बाद दोनों पक्षों में जमकर पथराव हुआ. मामला कटघर थाना क्षेत्र के देवापुर गांव का है. दोनों के बीच हो रहे पथराव में एक मेडिकल स्टोर समेत दो दुकानें और एक स्कूटी टूट गई. जानकारी मिलने के बाद एसपी सिटी और सीओ कटघर भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गये. पुलिस के आते ही उपद्रवी फरार हो गए. इस मारपीट में कुछ लोग घायल हुए हैं, हालांकि पुलिस को कोई घायल नहीं मिला, न ही किसी की गिरफ्तारी हुई.

अंडे को लेकर मारपीट

अंडे को लेकर चले डंडे और पत्थर

शुक्रवार की देर रात कटघर थाना क्षेत्र के ग्राम देवापुर गांव में एक जिम है. जिसके पास में एक युवक ओमकार अंडे का ठेला लगाता है. शुक्रवार की देर रात कुछ युवक जिम से बाहर आए और अंडे खरीदने लगे. अंडा ज्यादा दाम में बेचने को लेकर युवकों की दुकानदार ओमकार से बहस होने लगी. विवाद बढ़ने पर युवकों ने अपने साथियों को बुला लिया तो अंडे वाले ने भी अपने समर्थकों को बुला लिया. इसके बाद दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट होने के साथ ही पथराव शुरू हो गया. सड़क से लेकर छतों से ग्रामीणों ने एक-दूसरे को निशान बनाते हुए पत्थर बरसाए. पथराव की चपेट में आने से कुछ लोगों के घायल होने की भी जानकारी है. पथराव की सूचना पर एसपी सिटी अमित कुमार आनंद भारी पुलिस बल लेकर मौके पर पहुच गए. पुलिस की आने की सूचना पर सभी उपद्रवी मौके से फरार हो गए.

पथराव के बाद तैनात फोर्स

इसे भी पढ़ें- अवैध शराब माफियाओं पर शिकंजा कसने गई पुलिस पर हमला, 4 गिरफ्तार

जिम के नीचे लगता है अंडे का ठेला

जिम करने वाले युवक कसरत करने के बाद अक्सर जिम के बाहर लगे अंडे के ठेले पर आकर अंडे खाते है. देर रात अंडे बेचने वाले ने जब उबला हुआ अंडा 8 रुपये का बताया तो इसी बात को लेकर युवकों से विवाद हो गया. जिसके बाद ठेले वाले और युवकों के समर्थक आमने-सामने आ गए और जमकर पथराव हुआ.

इसे भी पढ़ें-ब्लैक फंगस: चार मरीजों के आंखों की ट्रैम सर्जरी, एक महिला की मौत

इस पथराव में ठेले के पास की एक मेडिकल और परचून की दुकान में जमकर तोड़फोड़ हुई. सड़क पर खड़ी एक स्कूटी को भी लोगों ने तोड़ दिया. हालांकि कुछ लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है. ऐहतियात के तौर पर गांव में भारी फोर्स तैनात कर दी गई है. एसपी सिटी अमित आनंद का कहना है कि अंडे के दाम को लेकर दो पक्षों में पथराव हो गया. मामले की जांच की जा रही है. जो भी सच्चाई सामने आएगी, उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details