उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कांग्रेस जिलाध्यक्ष के घर में नौकर की संदिग्ध हालत में मौत

By

Published : Jan 14, 2021, 5:01 PM IST

मुरादाबाद के कांग्रेस जिलाध्यक्ष विनोद गुम्बर के घर गुरुवार को एक नौकर संदिग्ध हालत में मृत पाया गया. नौकर की लाश बाथरूम में पड़ी मिली. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है, रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

नौकर की संदिग्ध मौत
नौकर की संदिग्ध मौत

मुरादाबाद: मुरादाबाद के कांग्रेस जिलाध्यक्ष विनोद गुम्बर के घर पर गुरुवार को नौकर मृत अवस्था में मिला. जिलाध्यक्ष के बेटे ने नौकर के शव के बाथरूम में पड़े होने की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. जिलाध्यक्ष के बेटे ने बताया कि जब वह सुबह जब बाथरूम में गया तो नौकर फर्श पर गिरा हुआ था. फिलहाल जिलाध्यक्ष परिवार के साथ हरिद्वार गए हुए हैं.

नौकर की संदिग्ध मौत

पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया शव

मुरादाबाद से कांग्रेस के जिलाध्यक्ष विनोद गुम्बर अपने परिवार के साथ बुधवार को हरिद्वार के लिए निकले थे. घर पर उनका बेटा और नौकर मुकेश ही थे. गुरुवार सुबह संजीव बाथरूम में नहाने के लिए गया तो उसने नौकर मुकेश रावत को मृत अवस्था में देखा. इसके बाद पुलिस को मामले की सूचना दी गई.

अनहोनी की आशंका

पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है. पुलिस ने जिलाध्यक्ष के बेटे संजीव गुंबर से भी काफी पूछताछ की है. पुलिस ने नौकर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है जिससे उसकी मौत के कारणों की सही जांच हो सके. पुलिस किसी अनहोनी की आशंका से भी इनकार नहीं कर रही है. संजीव ने बताया कि मुकेश हातिम सराय के रहने वाले थे और पिछले दो माह से काम कर रहे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details