उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुरादाबाद: बच्चों के विवाद में पड़ोसियों ने की महिला की हत्या, मुकदमा दर्ज

By

Published : Jun 3, 2020, 7:52 AM IST

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में बच्चों के विवाद में एक महिला की हत्या कर दी गई. वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

neighbours killed woman in children dispute in moradabad
पड़ोसियों ने की महिला की हत्या

मुरादाबाद: जनपद के मझोला थाना क्षेत्र में देर रात बच्चों के विवाद में एक महिला की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है. महिला की हत्या कर आरोपी उसका शव नाले में फेंक कर फरार हो गए. मृतक महिला के पति की तहरीर पर पुलिस ने छह पड़ोसियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. वहीं पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. नामजद आरोपियों में तीन पड़ोसी महिलाएं भी शामिल हैं.

मझोला थाना क्षेत्र के जयंतीपुर मोहल्ले में देर रात एक महिला की हत्या से हड़कंप मच गया. परिजनों के मुताबिक मृतक महिला नूरजहां अपने पति शखावत हुसैन और बच्चों के साथ किराये के मकान में रहती थी. देर रात नूरजहां के बेटे और पड़ोसी लतीफ के बच्चे में खेलने के दौरान झगड़ा हो गया. झगड़े की जानकारी मिलने पर नूरजहां मौके पर पहुंची और दोनों बच्चों को डांट कर एक-दूसरे से अलग करा दिया. इसी दौरान पड़ोसी लतीफ और उसके परिवार के सदस्य भी मौके पर पहुंच गए और बच्चे को डांटने का आरोप लगाते हुए नूरजहां से भिड़ गए. आरोपी लतीफ ने अपने पड़ोसियों की मदद से नूरजहां को लाठी-डंडों से जमकर पीटा और उसकी हत्याकर शव को नाले में फेंक कर फरार हो गए.

घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतका के पति की तहरीर पर मझोला थाने में छह आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. इसमें तीन महिलाओं को भी नामजद किया गया है. सीओ सिविल लाइन दीपक भूकर के मुताबिक बच्चों के विवाद में दोनों पक्षों में झगड़ा हुआ था, जिसके बाद नूरजहां की हत्या की गई. घटना के बाद आरोपी पक्ष परिवार सहित फरार हो गया है, जिसकी तलाश में पुलिस टीमों को रवाना किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details