उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुरादाबाद: ईंट भट्ठे के पास मिला 5 साल के मासूम का शव, गला रेतकर की गई हत्या

By

Published : May 22, 2020, 3:04 PM IST

यूपी के मुरादाबाद में 5 साल के मासूम की हत्या की घटना सामने आई है. शव इलाके के ही एक बंद पड़े ईंट भट्ठे के पास से बरामद हुआ है. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम लिए भेज दिया है.

moradabad
मौके पर पहुंची पुलिस.

मुरादाबाद: जनपद के भोजपुर थाना क्षेत्र में देर रात एक मासूम का शव मिलने से हड़कंप मच गया. गुरुवार की दोपहर से गायब मासूम को तलाशते हुए परिजनों को देर रात शव एक ईंट भट्ठे के पास पड़ा मिला. मासूम की गला रेतकर हत्या की गई थी.

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही अज्ञात आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. मासूम की हत्या के पीछे किसी परिचित का हाथ होने की आशंका जताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक भोजपुर थाना क्षेत्र स्थित वाजिदपुर तिगरी गांव में गुरुवार दोपहर पांच वर्षीय मासूम फैजान घर के बाहर खेलते हुए अचानक गायब हो गया था. फैजान के पिता उस्मान दोपहर बाद खेत से घर लौटे तो बच्चे के गायब होने की जानकारी मिलने पर मासूम को तलाश करने में जुट गए. परिजनों के साथ बच्चे को तलाश कर रहे उस्मान ने पुलिस को भी मामले की जानकारी दी. फैजान को तलाश करने के दौरान देर रात उसका शव एक बन्द पड़े ईंट भट्ठे के पास अर्धनग्न हालत में पड़ा मिला.

मौके पर मिला चाकू
फैजान के गले को धारदार हथियार से रेता गया था और हत्या में इस्तेमाल चाकू मौके पर पड़ा मिला. फैजान की हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मच गया. फोरेंसिक टीम द्वारा घटनास्थल का मुआयना किया गया है. पुलिस ने स्थानीय लोगों से पूछताछ शुरू कर दी है. साथ ही भोजपुर थाने में अज्ञात आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

एसपी देहात ने दी जानकारी
एसपी देहात उदय शंकर ने बताया कि हत्या की जांच कराई जा रही है. पुलिस आशंका जता रही है कि मासूम की हत्या में किसी परिचित का हाथ हो सकता है, जिसने पहचान छिपाने के लिए हत्या की वारदात को अंजाम दिया हो. बहरहाल फैजान की हत्या के बाद परिजनों में मातम पसरा हुआ है. पुलिस की तीन टीम आरोपी की तलाश में जुटी है. अधिकारियों के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है जिसके बाद हत्या की असल वजह सामने आ सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details