उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लगातार हो रही बारिश से पुलिस चौकी में भरा पानी, दस्तावेज भी भीगे

By

Published : Jul 13, 2023, 8:01 PM IST

मुरादाबाद में दो दिनों से हो रही तेज बारिश के कारण पानी पुलिस चौकी में भर गया है. जिससे चौकी में रखे कागजात और सामान भीग गया है. किसी तरह से सामान को बाहर निकालने की कोशिश की जा रही है.

तेज बारिश के कारण पानी पुलिस चौकी में भर गया
तेज बारिश के कारण पानी पुलिस चौकी में भर गया

तेज बारिश के कारण पानी पुलिस चौकी में भर गया

मुरादाबाद:पहाड़ों पर लगातार हो रही बारिश से जन जीवन पूरी तरह अस्त व्यस्त हो गया है. भारी बारिश की वजह से मैदानी क्षेत्र भी अछूते नहीं है, जिससे नदी नाले उफान पर है. दो दिन से रुक-रुक कर मुरादाबाद में तेज बारिश हो रही है. जिससे बारिश का पानी कुंदरकी चौकी में भर गया है. दो फीट तक पानी भरने के कारण पुलिस चौकी में रखे दस्तावेज भी भीग गए हैं. जिनको तुरंत निकालकर गाड़ी में रखकर सुरक्षित स्थान पर रखावाया गया है. इसके साथ ही बंदी गृह में भी पानी भर गया है.

चौकी के पार्किंग में खड़ी गाड़ियां भी पानी मे डूब गई है. एक सिपाही पानी से बचने के लिए एक कार की छत पर बैठ गया. चौकी के बंदी गृह में भी पानी आ गया है. चौकी इंचार्ज के कमरे में स्टाफ के कमरे में दो-दो फिट तक बारिश का पानी आ गया है. पुलिसकर्मियों के कमरों में भी पानी आने से वहां रखा सभी सामान भीग गया. किसी तरह से स्थानीय लोगों की मदद से एक गाड़ी मंगाकर सभी सामान को सुरक्षित बाहर निकाला गया है.

पुलिस चौकी में तैनात में एक सिपाही राघव अली ने बताया कि एक मुलजिम की जमानत हुई है, उसकी तस्दीक के लिए तीन महिला कांस्टेबल आई है. चौकी में बारिश का पानी भर जाने की वजह से वह बाहर खड़ी है. चौकी में हर जगह बारिश का पानी घुस गया है. जिससे चौकी में रखा सामान भीग गया है, उसको सुरक्षित बाहन निकालने की कोशिश कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details