उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुरादाबाद: नाबालिग किशोरी के साथ छेड़छाड़ को लेकर तनाव

By

Published : Sep 22, 2020, 7:50 PM IST

यूपी के मुरादाबाद जिले में उस वक्त हड़कम्प मच गया. जब एक नाबालिग किशोरी को दुकान में बंदकर छेड़छाड़ की जानकारी स्थानीय लोगों को हुई. स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंचकर दुकान खुलवाई ओर आरोपी की पिटाई कर उसको पुलिस को सौंप दिया.

किशोरी के साथ छेड़छाड़ के बाद तनाव
किशोरी के साथ छेड़छाड़ के बाद तनाव

मुरादाबाद: जनपद के पाकबड़ा थाना क्षेत्र में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक नाबालिग किशोरी को दुकान में बंदकर छेड़छाड़ की जानकारी स्थानीय लोगों को हुई. स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंचकर दुकान खुलवाई ओर आरोपी की पिटाई कर उसको पुलिस को सौंप दिया. मामला दो पक्षों का होने के चलते क्षेत्र में पुलिस बल तैनात किया गया है. एसएसपी ने मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली. साथ ही पीड़ित परिवार से तहरीर लेने की कार्रवाई की जा रही है.

पाकबड़ा थाना क्षेत्र में सामान लेने बाजार गई एक नाबालिग किशोरी को दुकान में बंद कर दिया गया. स्थानीय लोगों के मुताबिक दुकान में मौजूद एक युवक ने किशोरी को दुकान में बंद कर शटर गिरा दिया और छेड़छाड़ करने लगा. स्थानीय लोगों को मामले की जानकारी हुई तो दुकान का शटर खुलवाया गया. इसके बाद लोगों ने आरोपी की पिटाई कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया. घटना की वजह से बढ़ते तनाव को देखते हुए गांव में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद एसएसपी ने थाने पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली और थाना प्रभारी को पीड़ित किशोरी से बातचीत कर मामले में कार्रवाई के आदेश दिए हैं.

मौके पर पहुंचे एसएसपी प्रभाकर चौधरी के मुताबिक नाबालिग किशोरी के परिजनों ने पुलिस को सूचना देकर मौके पर बुलाया था. इसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर आरोपी को हिरासत में लिया है. पीड़ित पक्ष द्वारा तहरीर देने की बात कही जा रहीं है, जिसके आधार पर मामले में कड़ी कार्रवाई की जाएगी. एसएसपी के आदेश के बाद गांव में सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं. पाकबड़ा क्षेत्र में हुई इस घटना के बाद पुलिस जहां स्थिति पर नजर रखे हुए है, वहीं पीड़ित परिजनों को पूरी सुरक्षा देने का वादा किया गया है. परिजनों द्वारा अभी मामले में तहरीर देने का इंतजार किया जा रहा है, जिसके बाद मुकदमा दर्ज किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details