उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुरादाबाद: किशोर कैदी ने लगाया कुकर्म करने का आरोप

By

Published : May 29, 2020, 6:37 PM IST

मुरादाबाद में राजकीय सम्प्रेक्षण गृह में किशोर कैदी ने दूसरे कैदियों पर जबरन अप्राकृतिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है. किशोर ने इस बात की सूचना फोन पर अपने परिजनों को दी. इसके बाद परिजन शिकायत करने के लिए राजकीय सम्प्रेक्षण गृह पहुंचे.

moradabad
किशोर कैदी के परिजन

मुरादाबाद: राजकीय सम्प्रेक्षण गृह में बंद एक किशोर ने विचाराधीन किशोर कैदियों पर जबरन अप्राकृतिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है. गुरुवार की रात किशोर ने फोन करके परिजनों को यह बात बताई थी. इस पर परिजनों ने राजकीय सम्प्रेक्षण गृह पहुंचकर गेट पर जमकर हंगामा किया. डायल 112 पर फोन कर परिजनों ने मदद मांगी.

किशोर कैदी के परिजन

अमरोहा जिले के बड़ा हसनपुर का रहने वाला एक किशोर 14 दिन पहले किसी चोरी के मामले में पकड़ा गया था, जिसको न्यायालय ने मुरादाबाद राजकीय सम्प्रेक्षण गृह (बाल कारागार) में भेज दिया था. किशोर की मां सुशीला ने बताया कि 14 दिन से बेटा बच्चा जेल में बंद है. गुरुवार की रात को घर फोन करके बताया कि साथ मे बंद किशोर कैदी उसके साथ कुकर्म कर रहे हैं. विरोध करने पर उसकी बेल्ट से पिटाई की गयी. इस बात की शिकायत करने परिजन राजकीय सम्प्रेक्षण गृह पहुंचे और जेलर से इसकी शिकायत कर किशोर कैदियों पर कार्रवाई करने की मांग की.

सीओ सिविल लाइन दीपक भूकर ने बताया कि राजकीय सम्प्रेक्षण गृह में दो गुटों में मारपीट की सूचना मिली है. एक किशोर के परिजनों ने बेटे के साथ अप्राकृतिक संबंध बनाने का आरोप भी लगाया है. राजकीय सम्प्रेक्षण गृह में दो गुट हैं, पहले भी इन दिनों गुटों में मारपीट हो चुकी है. अभी परिजनों की तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है. किशोर को मेडिकल के लिए भेज दिया है. जांच के बादआगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details