उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अश्लील वीडियो वायरल होने के भय से MA की छात्रा ने लगाई फांसी

By

Published : Jun 2, 2022, 10:20 PM IST

MA की छात्रा ने लगाई फांसी

मुरादाबाद में एक छात्रा ने अश्लील वीडियो वायरल होने के भय से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आरोप है कि दो युवक छात्रा को बीते 2 वर्षों से ब्लैकमेल कर रहे थे.

मुरादाबाद :जिले में अश्लील वीडियो वायरल होने के भय से MA की छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और छानबीन में जुट गई. घटना मुरादाबाद जिले के कुंदरकी थाना क्षेत्र के हासा नगला गांव की है.

मिली जानकारी के मुताबिक, दो युवक MA की एक छात्रा को बीते 2 सालो से ब्लैकमेल कर रहे थे. आरोपी युवक छात्रा का अश्लील वीडियो वायरल करने की बार-बार धमकी देते थे. इस बात से छात्रा काफी परेशान थी. छात्रा ने गुरुवार को ही यह बात अपनी मां को भी बताई थी. उसी दिन शाम को छात्रा ने कमरे में जाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

घटना के बाद पीड़ित के परिजनों ने पुलिस को तहरीर दी है. तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. वहीं, दूसरी तरफ छात्रा की मौत के बाद आरोपी युवक गांव से फरार हो गए.

घटना के संबंध में एसपी देहात विद्या सागर मिश्र ने बताया कि कुंदरकी थाना क्षेत्र में एक युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत की सूचना मिली थी. इसी सूचना पर पुलिस टीम घटना स्थल पर पहुंची थी. उन्होंने बताया कि छात्रा को पुरानी वीडियो के आधार पर गांव के 2 युवक परेशान कर रहे थे. इस मामले में परिजनों की तहरीर के आधार पर अभियोग पंजीकृत किया गया है. आरोपियों की तलाश की जा रही है, छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

इसे पढ़ें- Moosewala Murder Case: गैंगस्टर लॉरेंस के भांजे ने मूसेवाला के मर्डर की बात कबूली !

ABOUT THE AUTHOR

...view details