उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

STF ने 20 हजार के इनामी 'टमाटर' को पकड़ा, पढ़िए पूरा मामला

By

Published : Aug 2, 2021, 7:56 PM IST

इनामी बदमाश पकड़ा गया.
इनामी बदमाश पकड़ा गया. ()

10 साल से फरार और 20 हजार का इनामी बदमाश आरिफ उर्फ टमाटर पकड़ा गया है. इस कुख्यात बदमाश को STF ने मुरादाबाद से गिरफ्तार किया है. आरिफ उर्फ टमाटर ने 2011 में ऋषिकेश में डबल मर्डर किया था.

देहरादून:उत्तराखंड STF को बड़ी सफलता मिली है. टीम ने 20 हजार के इनामी कुख्यात बदमाश टमाटर को गिरफ्तार किया है. STF ने टमाटर को मुरादाबाद से गिरफ्तार किया है. ये बदमाश 10 साल से फरार चल रहा था. इस पर डकैती और हत्या जैसे संगीन आरोप हैं. 2011 में इस कुख्यात बदमाश पर ऋषिकेश में डबल मर्डर करने का आरोप है.

उत्तराखंड में दोहरी हत्या, डकैती जैसे संगीन अपराध करके लंबे समय से फरार चल रहे 20 हजार के दुर्दांत इनामी बदमाश को स्पेशल टास्क फोर्स (STF) ने उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से गिरफ्तार किया है. एसटीएफ के मुताबिक संगीन वारदातों को अंजाम देकर आतंक मचाने वाले डकैत मुंगी उर्फ श्याम बाबू उर्फ आरिफ उर्फ टमाटर को मुरादाबाद के ग्राम रतनपुरा थाना पाकवाड़ा से गिरफ्तार किया गया है.

उत्तराखंड एसटीएफ के मुताबिक देहरादून के ऋषिकेश से दोहरे हत्या के मामले में 10 हजार और हरिद्वार के थाना कलियर से डकैती के मामले में 10 हजार का इनाम आरिफ उर्फ टमाटर पर घोषित किया गया था. ये कुख्यात बदमाश 10 साल से फरार चल रहे थे. पुलिस को लंबे समय से इस दुर्दांत बदमाश आरिफ उर्फ टमाटर की तलाश थी.

ये भी पढ़ें:मऊ में बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी का साला अनवर शहजाद गिरफ्तार


STF के मुताबिक 10 साल बाद गिरफ्तार किए गए आरिफ उर्फ टमाटर के खिलाफ उत्तर प्रदेश में भी कई मुकदमे दर्ज हैं. इस पर सहारनपुर, बरेली और मुरादाबाद में हत्या और लूट जैसे कई संगीन मुकदमे दर्ज हैं. फिलहाल बदमाश से पूछताछ चल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details