उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अवैध संबंधों में पत्नी ने पति को मौत के घाट उतारा, प्रेमी संग मिलकर घटना को दिया अंजाम

By

Published : Feb 24, 2022, 8:55 PM IST

मिर्जापुर में दो दिन हुई पूर्व बसंत लाल की हत्या का पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस के मुताबिक मृतक की पत्नी ने अवैध संबंधों के चलते अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की थी.

etv bharat
एक पत्नी ने किया शादी के बंधन को तार-तार

मिर्जापुर:जनपद के लालगंज कस्बा में दो दिन पूर्व हुई बसंत लाल उर्फ अल्ली की हत्या का पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस ने बताया कि महिला ने अवैध संबंधों में बाधा बन रहे पति से पीछा छुड़ाने के लिए प्रेमी संग मिलकर पति की हत्या की थी. इसके बाद घटना को एक साजिश का रूप देते हुए दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था. जबकि, पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार करने के साथ ही हत्या में शामिल हथियार भी बरामद कर लिए हैं.

पुलिस अधीक्षक अजय कुमार सिंह ने बताया कि मिर्जापुर के लालगंज थाना क्षेत्र के लालगंज कस्बा में दो दिन पूर्व बसंत लाल उर्फ अल्ली का शव घर से दूर सिवान मे एक भूसा रखने के कमरे से मिला था. इस मामले में मृतक की पत्नी राजकुमारी देवी की तहरीर पर थाना लालगंज में दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था.

एक पत्नी ने किया शादी के बंधन को तार-तार

पुलिस टीम ने साक्ष्य व मुखबिर की सूचना के आधार पर खजुरी बाईपास से हत्यारोपी अभियुक्त सुनील सिंह को गिरफ्तार किया. सुनील ने पुछताछ में बताया कि उसने और मृतक की पत्नी राजकुमारी ने मिलकर बसंत लाल की हत्या की थी. हत्या में पत्नी के शामिल होने की जानकारी पर हर कोई हैरान रह गया.

यह भी पढ़ें- कांग्रेस प्रत्याशी शिव शंकर चौबे बोले- अपना दामन को बचाने के लिए चुनावी मैदान में SP-BJP

पुलिस पुछताछ में आरोपी महिला राजकुमारी देवी ने बताया कि वह इलाज के लिए वह प्रयागराज जाती थी. इसी दौरान उसका प्रेम-प्रसंग बस चालक सुनील सिंह से हो गया. दोनों के बीच अवैध-संबंध बन गए. इसकी भनक उसके पति को लग गई. इसके बाद दोनों ने मिलकर पति को रास्ते से हटाने की योजना बनाई.

योजना के तहत एक दिन प्रेमी सुनील सिंह ने बसंत लाल को खूब शराब पिलाकर उसे नशे में कर दिया. इस दौरान मौका पाकर उसने बसंत लाल के सिर पर धारदार हथियार से वार कर उसकी हत्या कर दी. दोनों ने मिलकर शव को घर से कुछ दूर एक भूसे के कमरे में छिपा दिया था. उधर, पुलिस ने आरोपियों के पास से मोबाइल, नकदी, एटीएम कार्ड के साथ हत्या में प्रयोग किए गए हथियार को बरामद किया है. दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details