उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मिर्जापुर में पैसों के लिए बेटों ने की पिता की हत्या, फरार

By

Published : Oct 22, 2022, 6:11 PM IST

मिर्जापुर में कलियुगी बेटों ने पैसों के लिए अपने पिता की लाठी डंडे से पीटकर हत्या कर दी. हत्याकर आरोपी बेटे मौके से फरार हो गए.

मिर्जापुर में पैसों के लिए बेटों ने की पिता की हत्या
मिर्जापुर में पैसों के लिए बेटों ने की पिता की हत्या

मिर्जापुर:जनपद केविंध्याचल थाना क्षेत्र में शुक्रवार की देर रात पैसे को लेकर बाप बेटों में विवाद हो गया. इस विवाद में कलयुगी बेटों ने पिता के ऊपर लाठी डंडों से प्रहार कर दिया. परिजनों ने आनन-फानन में विंध्याचल सामुदायिक स्वास्थय केन्द्र में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान पिता की मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस आरोपी बेटों के तलाश में जुट गयी है.

बता दें कि मामला विंध्याचल थाना क्षेत्र के भवानीपुर गांव की पाल बस्ती का है. जहां पिता दुखहरन पाल ने डेढ़ महीने पहले कुछ जमीन बेच दी थी. जमीन के पैसों को लेकर दोनों बेटों सुरेश और संतोष ने पिता दुखहरन पाल से विवाद कर लिया. विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों बेटों ने पिता को लाठी से पीटकर अधमरा कर दिया. घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने घायल पिता को विंध्याचल समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भर्ती कराया. जहां गंभीर हालत देखते हुए डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया. जिला अस्पताल में इलाज के दौरान पिता की शनिवार को मौत हो गई.

अपर पुलिस अधीक्षक श्रीकांत प्रजापति ने बताया कि बेटे सुरेश और संतोष पर पिता की हत्या करने का आरोप है. पिता ने कुछ जमीन बेची थी. उसी के पैसे को लेकर दोनों बेटों ने पिता को मारपीट कर अधमरा कर दिया था. इलाज के दौरान पिता की मौत हो गई है. मुकदमा दर्ज कर फरार बेटों की तलाश की जा रही है.

यह भी पढ़ें- अलीगढ़ में दहेज के लिए गर्भवती महिला की गला दबाकर हत्या, ससुराली फरार

ABOUT THE AUTHOR

...view details