उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ओवरटेक करते समय ट्रक से टकराई बाइक, मां-बेटा और बहन की मौत

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Dec 19, 2023, 8:59 PM IST

मिर्जापुर सड़क हादसे (Road accident in Mirzapur) में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई. तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार बेटा समेत मां बहन को रौंदा दिया.

Etv Bharat
Etv Bharat

अपर पुलिस अधीक्षक ऑपरेशन ओपी सिंह ने दी जानकारी


मिर्जापुर: राजगढ़ थाना क्षेत्र के इन्द्रानगर के पास मंगलवार को उस समय चीख पुकार मच गयी, जब पिकअप वाहन से बाइक सवार ओवरटेक करते समय सामने से आ रही ट्रक से भिड़ गई. दुर्घटना में मां-बेटी की मौके पर ही मौत हो गई. बाइक चालक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने घायल को आनन फानन में एंबुलेंस से राजगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुचाया. जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. तीनों की मौत से परिवार में कोहरा मच गया है.

बताया जा रहा है रामपुर सक्तेशगढ़ का रहने वाला रामदुलार अपनी मां कौशल्या और बहन अनीता को बाइक से राजगढ़ गांव में लगने वाले तीन दिवसीय धनुष यज्ञ मेले को दिखाने जा रहा था. इन्द्रानगर के पास पहुंचने पर रामदुलार ने पिकअप से ओवरटेक करते समय सामने से आ रहे ट्रक से भिड़ गया. जिससे मां और बहन की मौके पर ही मौत हो गई.

इसे भी पढ़े-डंपर की चपेट में आकर बाइकसवार दो छात्रों की दर्दनाक मौत, बाराबंकी से आए थे लखनऊ

बाइक चालक राम दुलार को अस्पताल पहुंचाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक रामदुलार इकलौता बेटा था. उसकी दो बहनें थी. एक बहन अनीता की शादी सोनभद्र के राबर्टसगंज के रघुनाथपुर गांव में हुई थी. अनीता अपने मायके आई हुई थी. अनीता अपने भाई और मां के साथ मेला दिखाने जा रही थी.

अपर पुलिस अधीक्षक ऑपरेशन ओपी सिंह ने बताया कि ट्रक की चपेट आने से दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई थी. बाइक चालक युवक का राजगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज चल रहा था. बाद में इलाज के दौरान बाइक चालक की भी मौत हो गई है. तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.ट्रक को कब्जे में लेकर ट्रक चालक की तलाश की जा रही है. जल्द ही इस मामले में कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़े-ट्रक ने कई वाहनों को मारी टक्कर, हादसे में दो लोगों की मौत, 13 घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details