उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पुलिस मुठभेड़ में इनामी गोतस्कर गिरफ्तार, पैर में गोली लगने से हुआ घायल

By

Published : Aug 11, 2023, 10:35 PM IST

मिर्जापुर पुलिस ने मुठभेड़ में एक इनामी गोतस्कर को गिरफ्तार किया है. मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने अभियुक्त के पैर में गोली मारकर घायल कर दिया.

Etv Bharat
Etv Bharat

मिर्जापुर: जिला पुलिस ने शुक्रवार को मुठभेड़ में एक 25 हजार के इनामी गौ तस्कर को गिरफ्तार किया है. मुठभेड़ में तस्कर पुलिस की गोली पैर में लगने से घायल हो गया. जिसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार गौ तस्कर बिहार राज्य का रहने वाला है.

पुलिस को सूचना मिली कि इनामी गोतस्कर राजागढ़ थाना क्षेत्र के तलेर महादेवा जंगल की तरफ गया है. सूचना पर क्षेत्राधिकारी ऑपरेशन के नेतृत्व में थाना राजगढ़ और एसओजी की संयुक्त पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर दबिश दी. जहां मौजूद शातिर गोतस्कर ने पुलिस की टीम पर जान से मारने की नियत से फायर कर भागने का प्रयास किया. जिसपर पुलिस टीम ने जवाबी फायरिंग की. पुलिस की गोली शातिर बदमाश मोहन यादव के बाएं पैर में लग गई. अभियुक्त को पुलिस कस्टडी में इलाज के लिए सीएचसी राजगढ़ में भर्ती कराया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. वहीं, पुलिस को गौ तस्कर के कब्जे से एक तमंचा, एक कारतूस और 3270 रुपए नगद के साथ बिन नंबर की मोटर साइकिल बरामद हुई है. मोहन यादव डेढ़वा भंडारी थाना चांद जिला कैमूर बिहार का रहने वाला है.


मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक अभिनंदन सिंह ने बताया कि गौ तस्कर बिहार राज्य का रहने वाला है. अभियुक्त मोहन यादव एक शातिर किस्म का अपराधी है जो गौ-तस्करी व गौ कशी के विभिन्न मुकदमों में वाछित चल रहा था. राजगढ़ पुलिस और एसओजी टीम की मुठभेड़ में गिरफ्तार किया गया है. अभी अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसकी स्थिति सामान्य है.

यह भी पढ़ें: धमकी देकर ससुर बहू के साथ 1 महीने से कर रहा था रेप, 2 साल पहले हुई थी शादी


यह भी पढ़ें: दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने महिला से कुंडल और मंगलसूत्र लूटा, तमंचा और चाकू से पहले डराया

ABOUT THE AUTHOR

...view details