उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मिर्जापुर: युवक की पीट-पीटकर हत्या करने वाले 7 आरोपी गिरफ्तार, पुरानी रंजिश के चलते की गई हत्या

By

Published : Jun 23, 2022, 6:17 PM IST

etv bharat

मिर्जापुर में युवक की हत्या के मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके पास से हत्या में इस्तेमाल औजार भी बरामद किए हैं. पुलिस के मुताबिक पुरानी रंजिश के चलते हत्या की गई थी.

मिर्जापुर: बीते सोमवार को युवक की हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने गुरुवार को हत्या में शामिल 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके पास से हत्या में इस्तेमाल औजार भी बरामद किए हैं. पूछताछ के बाद पुलिस ने सभी को जेल भेज दिया है. जानकारी के मुताबिक बीते 20 जून को कटरा कोतवाली क्षेत्र के दुर्गा बाजार में आरोपियों ने एक युवक की जमकर पिटाई की थी. जिसके बाद वाराणसी ट्रॉमा सेंटर में इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई थी. इसी मामले में पुलिस ने 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

बता दें कि कटरा कोतवाली क्षेत्र के बेलखरिया गांव निवासी मुकेश मिश्रा बाइक से अपने साथी विशाल के साथ 20 जून की शाम को दुर्गा बाजार मोहल्ले में पहुंचा था. इस दौरान उसके कुछ विरोधियों ने दोनों को पकड़ लिया और अपने साथ ले गए. इसके बाद विरोधियों ने दोनों को इतना पीटा कि दोनों युवक बुरी तरह घायल हो गए. सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे और दोनों को इलाज के लिए मंडलीय अस्पताल ले गए. हालत गंभीर होने के चलते डॉक्टरों ने मुकेश को वाराणसी ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया. लेकिन इलाज के दौरान मुकेश की मौत हो गई. इधर विशाल का मंडलीय अस्पताल में इलाज जारी है.

यह भी पढ़ें-हत्या के मुकदमे से बचने के लिए जेठ ने कराई थी महिला की हत्या

मामले में मुकेश के पिता दिनेश मिश्रा की तहरीर पर पुलिस ने 9 नामजद और 7 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था. जिसके बाद पुलिस 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इनमें से 6 लोगों की गिरफ्तारी आज गुरुवार को मिर्जापुर रेलवे स्टेशन से की गई है, जबकि एक की गिरफ्तारी पहले ही हो चुकी थी. गिरफ्तार आरोपियों के पास से हत्या में इस्तेमाल किए गए हथियार भी बरामद कर लिए गए हैं. मामले में अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा का कहना है कि मामले में अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है. जल्द ही सभी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा. पुरानी रंजिश के चलते युवक की हत्या की गई है. अन्य तथ्यों की जांच अभी की जा रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details