उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दिनदहाड़े पेट्रोल पंप कर्मचारियों से एक लाख 97 हजार की लूट, बदमाश फरार

By

Published : Jul 11, 2022, 7:13 PM IST

बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. जिले में सोमवार को बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे दी. बदमाशों ने कर्मचारी से एक लाख 97 हजार लूट लिये.

मौके पर पहुंचे अधिकारी
मौके पर पहुंचे अधिकारी

मिर्जापुर : बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. जिले में सोमवार को बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे दी. बदमाशों ने चाकू की नोक पर दिनदहाड़े पेट्रोल कर्मचारियों से कैस लूट लिया. कर्मचारी बैंक पैसा जमा करने जा रहे थे. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के तमाम अधिकारी मौके पर पहुंच गये.

मिली जानकारी के अनुसार, लालगंज थाना क्षेत्र के बरौंधा बेलन चौकी अंतर्गत महेशपुर नैडीकठारी के पास सोमवार को बाइक सवार बदमाशों ने पैसा जमा करने जा रहे पेट्रोल कर्मचारियों से लूटपाट की. बदमाशों ने कर्मचारी से एक लाख 97 हजार लूट लिये. घटना के बाद बदमाश मौके से फरार हो गये. लूट की घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. हलिया थाना क्षेत्र के भद्रा पेट्रोल पंप से फूलचंद और विभव दुबे बाइक से पैसा जमा करने बैंक जा रहे थे.

ये भी पढ़ें : बीमा कंपनी को चूना लगाने का आरोप, कैशलेस इलाज के नाम पर एक करोड़ रुपये ट्रांसफर करवाये

अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने बताया कि पेट्रोल पंप कर्मचारी पैसा जमा करने जा रहे थे. तभी लूट हुई है. आरोपियों की तलाशी के लिए पुलिस लगाई गई है. जल्द खुलासा किया जाएगा.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details