उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पल्लवी पटेल बोलीं- बीजेपी ने रेलवे और रोडवेज बेच डाला...पढ़िए पूरी खबर

By

Published : Dec 15, 2021, 8:46 PM IST

मिर्जापुर की एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए अपना दल कमेरावादी की नेता और कैबिनेट मंत्री अनुप्रिया पटेल की बहन पल्लवी पटेल ने बीजेपी पर बोला हमला. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने रेलवे और रोडवेज तक बेच दिया.

पल्लवी पटेल बोलीं- बीजेपी ने रेलवे और रोडवेज बेच डाला
पल्लवी पटेल बोलीं- बीजेपी ने रेलवे और रोडवेज बेच डाला

मिर्जापुरःजिलेकी एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए अपना दल कमेरावादी की नेता और कैबिनेट मंत्री अनुप्रिया पटेल की बहन पल्लवी पटेल ने बीजेपी पर बोला हमला. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने रेलवे और रोडवेज तक बेच दिया. आगे यह पार्टी आपका नारा और चड्डी तक बेच देगी.

मड़िहान विधानसभा में कमेरा अधिकार रैली में उन्होंने कहा कि अपना दल (एस) का अस्तित्व 2014 के बाद का है. अपना दल मेरे पिताजी की पार्टी है. यह पुरानी पार्टी है. इसे आगे बढ़ाने का काम राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल कर रहीं हैं.

अपना दल कमेरावादी की नेता पल्लवी पटेल ने बीजेपी पर बोला हमला.

परिवार में चल रहे संपत्ति विवाद को लेकर उन्होंने कहा कि माता जी की प्रापर्टी है. उनका विशेषाधिकार है कि वह किसको अपनी प्रापर्टी देना चाहतीं हैं.

ये भी पढ़ेंः Lakhimpur Kheri Violence: बेटे पर हत्या का मुकदमा चलने के सवाल पर भड़के केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी...यह कह डाला

इस मौके पर उन्होंने बीजेपी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने बीजेपी की ओर से बेची जा रही सरकारी संपत्तियों पर कड़ा एतराज जताया. साथ ही उन्होंने अपनी पार्टी की नीतियों के बारे में भी लोगों को बताया.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details