उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

घरेलू विवाद में पति ने खुद को अवैध तमंचे से मारी गोली, मौत

By

Published : May 15, 2022, 7:28 PM IST

मिर्जापुर के मड़िहान थाना क्षेत्र के गोरथरा गांव में पत्नी से विवाद के बाद पति ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

etv bharat
पति ने की आत्महत्या

मिर्जापुर : जनपद के मड़िहान थाना क्षेत्र के गोरथरा गांव में पत्नी से विवाद के बाद पति ने खुद को गोली मार कर की आत्महत्या. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही आगे की कार्रवाई में जुट गई.

दरअसल, मिर्जापुर मड़िहान थाना क्षेत्र के गोरथरा के पुरवा रैकरा गांव में उस समय सनसनी फैल गई. जब एक व्यक्ति ने कार से उतर कर खुद को गोली मार ली. बताया जाता है कि रामविलास बिंद ने चार साल पहले पहली पत्नी के रहते आरती गुर्जर से दूसरी शादी की थी. वह पिछले दो महीने से रैकरा गांव में एक मकान खरीदकर दूसरी पत्नी के साथ रह रहा था.

यह भी पढ़ें- राशन कार्ड : अगर आपके पास है कार, ट्रैक्टर, असलहा और घर में एसी तो हो जाइए सावधान..

रविवार सुबह पति पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. इसी से नाराज होकर रामविलास बिंद कार लेकर घर से निकल गया. थोड़ी दूर जाकर रैकरा सड़क पर कार से उतरकर. खुद को गोली मार ली जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details