उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी गो तस्कर गिरफ्तार, पुलिस पर कई बार गाड़ी चढ़ाने का कर चुका है प्रयास

By

Published : Mar 23, 2023, 2:27 PM IST

मिर्जापुर पुलिस की सयुंक्त टीम ने मुठभेड़ में 25,000 के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से बदमाश घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

encounter in Mirzapur
encounter in Mirzapur

मिर्जापुर:जिला पुलिस को बुधवार को बड़ी सफलता मिली. पुलिस ने मुठभेड़ में 25,000 के इनामिया बदमाश को गिरफ्तार कर लिया. मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से बदमाश घायल हो गया. उसके पैर में गोली लगी. पुलिस ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. मौके से अवैध तमंचा, कारतूस और पिकअप वाहन बरामद किया गया है. फिलहाल मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है.

लालगंज थाना प्रभारी ज्ञानू प्रिया ने बताया कि सूचना के आधार पर बुधवार रात में चेकिंग अभियान चलाया गया. इस दौरान पुलिस टीम पर 25,000 का इनामिया गो तस्कर रहमान फायरिंग कर भागने लगा. इसके बाद थाना लालगंज पुलिस, स्वाट और एसओजी की संयुक्त टीम ने जवाबी कार्रवाई की. इस दौरान रहमान के बाएं पैर में गोली लग गई, जिससे वह घायल हो गया. इसके बाद टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ेंःदंबग की हरकतों से परेशान किशोरी ने छोड़ी पढ़ाई, कार्रवाई न होने पर पीड़िता की मां ने दी आत्मदाह की चेतावनी

गिरफ्तार इनामी बदमाश रहमान सोनभद्र बहेड़ा थाना करमा का रहने वाला है. वह गो तस्करी करता था. तस्करी करते समय वह पुलिस पर कई बार गाड़ी चढ़ा कर जान से मारने का प्रयास कर चुका है. मिर्जापुर पुलिस ने बदमाश पर 25000 का इनाम रखा था. मुठभेड़ में गिरफ्तार बदमाश के कब्जे से एक अवैध तमंचा, कारतूस और घटना में प्रयोग पिकअप वाहन को बरामद किया गया है. अभियुक्त से पुलिस पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ेंःछेड़खानी का विरोध करने पर सिरफिरे ने किशोरी पर किया चाकू से ताबड़तोड़ वार

ABOUT THE AUTHOR

...view details