उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बोलोरो और ट्रक की भिड़ंत, एक की मौत और 14 लोग घायल

By

Published : Jun 4, 2021, 6:45 PM IST

यूपी के मिर्जापुर में बोलेरो और ट्रक की भिड़ंत में एक की मौत हो गई, जबकि 14 लोग घायल हुए हैं. हादसे में घायल सभी महाराष्ट्र से बिहार जा रहे थे. हादसा करनपुर पुलिस चौकी के पास हुआ.

मिर्जापुर:जिले के देहात कोतवाली थाना क्षेत्र के करनपुर के पास शुक्रवार को भीषण सड़क हादसा हुआ. महाराष्ट्र से आ रही बोलोरो गाड़ी और ट्रक में भिडंत हो गई, जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई और 14 लोग घायल हुए हैं. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह हादसा करनपुर पुलिस चौकी के पास हुआ.

महाराष्ट्र से बिहार जा रही थी बोलेरो
बताया जा रहा है कि बिहार के किशनगंज के 30 लोग महाराष्ट्र के अलग-अलग जगह काम करते हैं. इसमें से 13 मजदूरों ने एक बोलोरो गाड़ी किराए पर लेकर मुंबई से दो चालक के साथ बिहार के लिए निकले थे. शुक्रवार की सुबह मजदूरों की बोलेरो मिर्जापुर के देहात कोतवाली क्षेत्र के करनपुर पहाड़ी के पास पहुंची थी कि आगे चल रहे ट्रक में पीछे से टक्कर हो गई. जिससे बोलेरो का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. स्थानीय लोगों ने सड़क हादसे की जानकारी पुलिस को दी.

यह भी पढ़ें-उन्नाव में अनियंत्रित लोडर पलटा, एक व्यक्ति की मौत, पांच घायल

गैस कटर से काटकर घायलों को निकाला
सूचना पर पहुंची पुलिस ने आगे का हिस्सा गैस कटर मशीन से काटकर घायल दोनों चालकों को निकाला. सभी को उपचार के लिए मंडलीय अस्पताल भेजा. जहां डॉक्टर ने एक चालक प्रशांत ममाडिस निवासी सोलापुर को मृत घोषित कर दिया. वहीं, तीन घायलों की हालात गंभीर होने पर ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर किया गया है. वहीं, बोलेरो का दूसरे चालक और सभी घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details