उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जबरदस्ती शादी कराना चाह रहा था पिता, बेटी ने शादीशुदा प्रेमी से कराई हत्या

By

Published : Oct 6, 2022, 10:41 PM IST

मिर्जापुर में मंगलवार को हुई शख्स की हत्या का पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस ने बताया कि बेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर पिता (Daughter murdered her father) को मौत के घाट उतारा था. इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मिर्जापुर:जमालपुर थाना क्षेत्र के जयपट्टी कला गांव में मंगलवार को एक व्यक्ति की हत्या हुई थी. पुलिस ने गुरुवार को इस हत्या का खुलासा किया है. पुलिस ने बताया कि बेटी ने अपनी प्रेमी के साथ मिलकर अपने पिता की हत्या (Daughter murdered her father) कर दी थी और शव को शौचालय के सीवर में छिपा दिया गया था. मृतक के बेटे की लिखित तहरीर पर पुलिस ने छानबीन शुरू की. जिसके बाद पुलिस ने गुरुवार को बेटी, उसके प्रेमी और एक अन्य अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस ने घटना में प्रयोग की गई लोहे की रॉड को बरामद भी किया है.

हत्या का खुलासा करते पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा

पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्त रवींद्र प्रसाद ने बताया कि मृतक संतोष की बेटी से फोन पर उसकी बात होती थी. संतोष अपनी बेटी सुमन की शादी कही और करना चाहता था. सुमन के उकसाने पर उसने मंगलवार को संतोष की हत्या कर दी और अपने बेटे गौतम की मदद से शव को शौचालय के सीवर में छिपा दिया था.

पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने बताया कि रविंद्र गौर और संतोष की अच्छी दोस्ती थी. दोनों का एक दूसरे के घर आना-जाना था. संतोष की 20 साल की एक बेटी थी, जिसका रवींद्र के साथ अवैध संबंध था. इस जानकारी संतोष को हो गई थी. संतोष अपनी बेटी की शादी करने का प्रयास कर रहा था. लेकिन उसकी बेटी रविंद्र के साथ रहना चाहती थी. वह किसी और से शादी करना नहीं चाहती थी. उसने रवींद्र को अपने पिता संतोष को रास्ते से हटाने के लिए उकसाया. मंगलवार को संतोष शौच के लिए बाहर गया.

इसी दौरान रवींद्र ने लोहे की रॉड से उसे मौत के घाट उतार दिया. संतोष के घर वापस न लौटने पर परिजनों ने उसे ढूंढना शुरू किया है. उन्हें रवींद्र पर शक हुआ. मृतक के बेटे ने पुलिस थाने में लिखित तहरीर दी. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने रवींद्र को पकड़कर कड़ाई से पूछताछ की, जिसमें पता चला कि उसने संतोष की हत्या की और अपने बेटे के साथ मिलकर उसके शव को घर में निष्प्रयोज्य पड़े शौचालय के सीवर में छिपा दिया था.

यह भी पढ़ें:मिर्जापुर में युवक की हत्या कर शव को नहर में फेंका, आरोपी फरार

ABOUT THE AUTHOR

...view details