उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

10 वर्षीय बच्चे को बहला फुसलाकर युवक ने किया अप्राकृतिक दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Nov 22, 2023, 7:35 AM IST

Updated : Nov 22, 2023, 8:57 AM IST

मिर्जापुर में एक 10 वर्षीय बच्चे के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म (Unnatural Rape in Mirzapur) करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने बच्चे का मेडिकल जांच कराने के बाद आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

्

डॉक्टर ने बताया.

मिर्जापुर: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जनपद से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां सोमवार शहर कोतवाली इलाके में एक युवक द्वारा एक 10 वर्षीय बच्चे के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म करने की बात सामने आई है. पीड़ित बच्चे के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया. साथ ही आरोपी युवक को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई कर रही है.

पूरा मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले का है. मोहल्ला निवासी एक व्यक्ति ने सोमवार को पुलिस में तहरीर देकर आरोप लगाया कि तारकापुर सोनकर बस्ती निवासी लक्ष्मण उर्फ निरहू उसके नाबालिग बेटे को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया था. जहां उसके बेटे के साथ आरोपी ने अप्राकृतिक दुष्कर्म किया. किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देते हुए भगा दिया. दर्द से कराहते हुए घर पहुंचने पर उसके बेटे ने मामले की जानकारी परिजनों को दी. उन्होंने मामले की जानकारी पुलिस को देते हुए नाबालिग बेटे को जांच के लिए मिर्जापुर मंडलीय चिकित्सालय में मेडिकल कराया. मेडिकल जांच के बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई.

शहर कोतवाली प्रभारी बालमुकुंद मिश्रा ने बताया कि एक बच्चे के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है .बच्चे का मेडिकल कराया गया. साथ ही परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. जिला मंडलीय अस्पताल के डॉक्टर पवन कुमार राय ने बताया कि एक 10 वर्षीय बच्चे का मेडिकल कराया गया है. प्रथम दृष्टया बच्चे के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. बच्चे के शरीर में चोट के निशान हैं. साथ ही बच्चे शरीर से बलीडिंग भी हो रही है. हालांकि जल्द ही मेडिकल रिपोर्ट पुलिस को सौंप दी जाएगी.

यह भी पढ़ें- दोस्त की बर्थडे पार्टी में गया था युवक, हो गई मौत, परिजनों ने दोस्तों पर लगाया आरोप

यह भी पढ़ें- युवती के साथ दुष्कर्म का एक आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, दूसरा अभी पकड़ से दूर

Last Updated : Nov 22, 2023, 8:57 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details