उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Road accident in Mirzapur : ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा, 2 की मौत

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Oct 5, 2023, 12:57 PM IST

मिर्जापुर में गुरुवार की सुबह एक भीषण सड़क (Road accident in Mirzapur) हादसे में एक युवक और उसकी भतीजे की मौत हो गई जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. मौत की सूचना पर अस्पताल में लोगों की भीड़ जमा हो गई.

1
1

मिर्जापुर: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में गुरुवार को एक भीषण सड़क हादसा हो गया. यहां देहात कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे सेवन मिर्जापुर रीवा मार्ग पर बाइक सवार लोगों को एक तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया. इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई. जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

घायल महिला का अस्पताल में इलाज जारी है.

मिर्जापुर देहात कोतवाली क्षेत्र के इटवा गांव के पास नेशनल हाईवे सेवन मिर्जापुर रीवा मार्ग पर गुरुवार के सुबह चीख पुकार मच गई. जब एक बाइक सवार को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया. जिसमें एक की मौके पर मौत हो गई और 2 गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को एंबुलेंस की मदद से जिला मंडली अस्पताल के ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया. यहां इलाज के दौरान एक और लोगों की मौत हो गई. जबकि गंभीर रूप से घायल महिला का इलाज चल रहा है. पुलिस ने हादसे की जानकारी मृतक के परिजनों को दी. सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया.

सीओ शैलेंद्र त्रिपाठी ने बताया कि देहात कोतवाली इलाके के इटवा गांव के पास ट्रक और बाइक की टक्कर हो गई. इस हादसे में थाना कटरा क्षेत्र के कतवारु का पूरा आवास विकास कॉलोनी निवासी छोटकऊ देव पांडेय की मौके पर मौत हो गई. जबकि देहात कोतवाली क्षेत्र के देवरी आम घाट निवासी रोहित मिश्रा की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. जबकि मृतक की पत्नी सावित्री देवी गंभीर रूप से घायल हैं. जिनका इलाज अस्पताल में किया जा रहा है. दोनों मृतक आपस में मौसा और भतीजे लगते हैं. पुलिस ने दोनों ही शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है. साथ ही चालक की तलाश में जुटी है. उन्होंने कहा कि परिजनों की तहरीर के आधार पर आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी. इसके साथ ही पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.



यह भी पढ़ें- Road Accident in Ayodhya: अयोध्या में बस को ट्रक ने मारी टक्कर, दो की मौत और 9 अन्य घायल

यह भी पढ़ें- लखीमपुर खीरी में बस और ट्रक की भिड़ंत में 10 लोगों की मौत, पीएम मोदी और राष्ट्रपति ने जताया शोक

ABOUT THE AUTHOR

...view details