उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मणिपुर से लेकर मिर्जापुर तक के बलात्कारियों को बचा रही बीजेपी सरकारः अजय राय

By

Published : Jul 21, 2023, 6:34 PM IST

मिर्जापुर में नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म और गर्भपात कराए जाने के मामले में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अजय राय ने सरकार को घेरा है. इसके साथ ही कि अगर पीड़ित परिवार को न्याय न मिला तो सड़क से लेकर संसद तक मुद्दा उठाया जाएगा.

Etv Bharat
Etv Bharat

कांग्रेस नेता अजय राय ने कहा कि बलात्कारियों को बचा रही बीजेपी सरकार

मिर्जापुर: नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म और गर्भपात कराए जाने के मामले को लेकर राजनीति गर्मा गयी है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अजय राय ने पीड़िता के परिजनों से मिलकर दोहरी नीति अपनाने का बीजेपी पर आरोप लगाया. कहा कि, मणिपुर से लेकर मिर्जापुर तक भाजपा की सरकार बलात्कारियों को बचा रही है. आखिर लालगंज के बीजेपी नेता के घर और होटल पर कब बुलडोजर चलेगा. पीड़ित परिवार को अगर न्याय न मिला तो सड़क से लेकर संसद तक वह मुद्दा उठाएंगे.


लालगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म कर सात माह के बाद गर्भपात कराया गया था. पीड़िता जिला महिला अस्पताल में भर्ती है. कांग्रेस नेता शुक्रवार को अस्पताल पहुंचकर पीड़िता के परिजनों से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने आरोपी भाजपा नेता और ग्राम प्रधान विजय गुप्ता के खिलाफ कठोर कार्रवाई कराने का आश्वासन दिया. अजय राय ने कहा कि कानून को दर किनार कर भाजपा के बड़े नेताओं के इशारे पर ग्राम प्रधान को बचाया जा रहा है.

इसे भी पढे़-Watch Video: ससुराल में पत्नी को लेने गए युवक को ससुरालियों ने पेट्रोल डालकर जलाया

पुलिस महकमा मालिक के बजाय नौकर को गिरफ्तार करके जेल में डाल दिया है.जबकि, ग्राम प्रधान विजय गुप्ता को छोड़ दिया गया हैं. इसलिए कि, वह भाजपा का नेता है. अजय राय ने कहा कि, योगीजी दुष्कर्म के आरोपी के घर और होटल पर बुलडोजर कब चलेगा. होटल में अनैतिक धंधे होते हैं. उस पर बुलडोजर चलना चाहिए.अ जय राय ने कहा कि अगर पीड़ित परिवार को न्याय न मिला तो सड़क से लेकर संसद तक संघर्ष किया जायेगा. मणिपुर से मिर्जापुर तक भाजपा सरकार केवल बलात्कारियों को बचा रही है.

यह भी पढ़े-एसडीएम ज्योति मौर्या की जेठानी की शिकायत नहीं सुन रही पुलिस, अभी तक दर्ज नहीं हुआ दहेज उत्पीड़न का केस

ABOUT THE AUTHOR

...view details