उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Chandauli news : कंटेनर से टक्कर के बाद आग का गोला बनी कार, देखिए Video

By

Published : Mar 8, 2023, 5:00 PM IST

चंदौली में कंटेनर से टक्कर के बाद एक कार आग का गोला बन गई. चलिए जानते हैं इसके बारे में.

Etv bharat
Chandauli news : कंटेनर से टक्कर के बाद आग का गोला बनी कार, देखिए Video

चंदौली: सदर कोतवाली क्षेत्र के जगदीश सराय गांव के समीप नेशनल हाईवे पर स्कॉर्पियो और कंटेनर की टक्कर हो गई. इसमें स्कार्पियो सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को कार से बाहर निकाल लिया. इसके बाद कार में आग लग गई. कार धू-धूकर जल उठी. पुलिस की सूचना पर परिजन अस्पताल पहुंचे. घायल युवक को हालत गंभीर होने पर वाराणसी रेफर कर दिया गया.

चंदौली में धू-धू कर जली कार.

जानकारी के मुताबिक अलीनगर थाना क्षेत्र के आलमपुर गांव निवासी राजेश यादव (35 वर्ष) स्कॉर्पियो से चंदौली आया था. घर लौटते समय सदर कोतवाली क्षेत्र के जगदीशसराय गांव के समीप नेशनल हाईवे पर आगे चल रहे कंटेनर में टक्कर मार दी. इससे स्कॉर्पियो पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और उसी में राजेश यादव फंस गया.

लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी प्रकार राजेश को बाहर निकाला और जिला अस्पताल में भर्ती कराया. इसके बाद स्कॉर्पियो में आग लग गई. कार धू-धूकर जल उठी. पुलिस ने राजेश के पास से मिले कागजात से सूचना परिजनों को दी. जानकारी होते ही परिजन जिला अस्पताल पहुंच गए. यहां पर प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया.

इस बारे में सदर इंस्पेक्टर राजीव कुमार सिंह ने बताया कि एनएच 2 पर स्कार्पियो ने पीछे से कंटेनर में टक्कर मार दी. इसके बाद कार में आग लग गई. वहीं, चालक को रेस्क्यू कर बाहर निकाला गया. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ेंः संभल में होली के हुड़दंग के बीच बवाल, पथराव में 10 लोग घायल, वीडियो वायरल

ABOUT THE AUTHOR

...view details