उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना बोलो, मेरी बात कीजिए राहुल गांधी का प्रचार करने नहीं आया हूं, जानिए पूरा मामला

By

Published : Jun 7, 2023, 4:44 PM IST

कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना दो दिवसीय दौरे पर मिर्जापुर पहुंचे हैं. यहां उन्होंने मोदी सरकार के 9 साल में कराए गए कार्यों की उपलब्धि गिनाईं. साथ राहुल गांधी को लेकर बयान भी दिया.

कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना
कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना

राहुल गांधी का प्रचार करने नहीं आया हूं.

मिर्जापुर: कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना बुधवार को मिर्जापुर पहुंचे. उन्होंने प्रेस वार्ता कर मोदी सरकार के 9 साल में कराए गए कार्यों की उपलब्धि गिनाईं. इस दौरान पत्रकारों ने पूछा कि डिप्टी सीएम केशव प्रसाद ने राहुल गांधी को मेंटल कहा है, उन्हें अस्पताल में भर्ती करा दिया जाए इसको लेकर उन्होंने कहा कि मेरी बात कीजिए मैं राहुल गांधी का प्रचार करने नहीं आया हूं. वहीं, दिल्ली में धरना प्रदर्शन कर रहे पहलवानों को लेकर कहा कि ऐसे मामले आते हैं कार्रवाई की जाती है. मामला संज्ञान में आया है जो न्याय उचित होगा वही होगा.

लोकसभा 2024 को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने अपनी रणनीति बनाना शुरू कर दी है. इसी कड़ी में प्रदेश सरकार के वित्त एवं संसदीय कार्य मंत्री सुरेश खन्ना दो दिवसीय दौरे पर मिर्जापुर पहुंचे हैं. जिले में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे. उन्होंने सबसे पहले मां विंध्यवासिनी का दर्शन पूजन किया. इसके बाद मोदी के 9 साल पूरे होने पर प्रेसवार्ता कर मोदी के 9 साल में कराये गए कार्यों को गिनाया.

दिल्ली में पहलवानों का चल रहे प्रदर्शन को लेकर पत्रकारों ने सवाल किया कि मोदी सरकार की आप उपलब्धि गिना रहे हैं और वहीं दिल्ली में पहलवानअपने न्याय के लिए धरना प्रदर्शन कर रहे हैं. मगर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक भी शब्द खिलाड़ियों को लेकर नहीं आया है तो कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना ने कहा कोई विषय इस प्रकार का आता है तो उसमें कार्रवाई होती है. पूरी जांच-पड़ताल के बाद कार्रवाई होगी. मामला संज्ञान में लिया गया है, उसमें जो न्याय उचित होगा वही होगा.

पढ़ेंः लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचे अरविंद केजरीवाल, कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

ABOUT THE AUTHOR

...view details