उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

संजय निषाद बोले, देश में भगवान राम और बजरंगबली का नारा नहीं लगाएंगे तो क्या अल्लाह हू अकबर बोलेंगे..

By

Published : May 7, 2023, 7:06 PM IST

मिर्जापुर में निकाय चुनाव और छानबे उप विधानसभा चुनाव के प्रचार के लिए पहुंचे निषाद पार्टी के राष्टीय अध्यक्ष संजय निषाद मां विंध्यवासनी मंदिर में दर्शन-पूजन किया. साथ ही बजरंगबली पर उठे सियासी बवाल पर बड़ा बयान दिया.

etv bharat
कैबिनेट मंत्री संजय निषाद

कैबिनेट मंत्री संजय निषाद

मिर्जापुर: उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री संजय निषाद रविवार को विंध्याचल धाम पहुंचे. यहां उन्होंने मां विंध्यवासिनी का दर्शन-पूजन किया. वहीं, मीडिया से मुखातिब होते हुए निषाद पार्टी के राष्टीय अध्यक्ष संजय निषाद ने बजरंगबली पर उठे सियासी बवाल पर कहा कि 'अगर हम अपने देश में भगवान राम का नारा नहीं लगाएंगे, बजरंगबली का नारा नहीं लगाएंगे तो क्या देश में अल्लाह हू अकबर बोलेंगे, क्रिश्चन बोलेंगे. यह भारतीय भूमि है. मुस्लिम राष्ट्र में इस्लाम धर्म का नारा लगता है तो हमे कोई आपत्ति नहीं है'.

मिर्जापुर में निकाय चुनाव और छानबे उप विधानसभा चुनाव के प्रचार के लिए पहुचे निषाद पार्टी के राष्टीय अध्यक्ष संजय निषाद रविवार को मां विंध्यवासनी मंदिर में दर्शन-पूजन के लिए पहुंचे. वहां पर मीडिया कर्मियों से बात करते हुए पूरे देश मे बजरंगबली पर बीजेपी और कांग्रेस के बीच मचे सियासी बवाल पर बड़ा बयान देते हुए कहा कि 'काग्रेस ने जैसा किया है वैसा भर रही है. जनता सजा दे रही है. जनता ने कांग्रेस को वैसे ही बैन कर रखा है कि गांव में नही आना है. हम अपने देश मे भगवान राम का नारा नही लगाएंगे बजरंगबली का नारा नही लगाएंगे तो क्या देश मे अल्लाह हू अकबर बोलेंगे, क्रिश्चन बोलेंगे. यह भारतीय भूमि है. जैसे इस्लामिक देश में नारा लगता किसी को आपत्ति नहीं होती है, यहां भी नहीं होनी चाहिए.

आपको बता दें कि छानबे विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव को लेकर 10 मई को मतदान होगा. साथ ही नगर निकाय के दूसरे चरण का मतदान 11 मई को मिर्जापुर जनपद में होगा, जिसको लेकर सभी पार्टियों ने अपनी ताकत झोंक दी है. दोनों चुनाव को लेकर चुनावी सरगर्मियां जिले में तेज हो गई है. हर दिन हर पार्टी के बड़े पदाधिकारी पहुंचकर चुनावी प्रचार में जुटे हुए हैं.

पढ़ेंः सांसद संजय सिंह ने बीजेपी पर साधा निशाना, बोले- भगवान की तुलना किसी संगठन से न कीजिए

ABOUT THE AUTHOR

...view details