उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बीजेपी के यूपी प्रभारी राधा मोहन सिंह ने की सीएम योगी अदित्यनाथ की तारीफ

By

Published : Dec 3, 2021, 10:15 PM IST

राधा मोहन सिंह ने की सीएम योगी अदित्यनाथ की तारीफ

बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और यूपी प्रभारी राधा मोहन सिंह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ की. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश को माफियागिरी, तुष्टिकरण से मुक्ति मिली है.

मिर्जापुरः बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और यूपी प्रभारी राधा मोहन सिंह ने सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ की है. उन्होंने कहा कि ये प्रदेश विकास के पथ पर है. इस राज्य में योगी सरकार बनने के बाद से माफियागिरी, तुष्टिकरण और भ्रष्टाचार से मुक्ति मिली है. अपने दौरे के दौरान राधा मोहन सिंह बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की.

मिर्जापुर पहुंचे बीजेपी के प्रदेश प्रभारी और राष्टीय उपाध्यक्ष राधा मोहन सिंह ने बीजेपी कार्यालय फतहा में बीजेपी नेताओं के साथ बैठक की. उन्होंने विधान सभा चुनाव को लेकर रणनीति तैयार किया. उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं को आगामी विधानसभा चुनाव 2022 में जीत हासिल करने का मंत्र भी दिया. बैठक के बाद पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में योगी सरकार से पहले गुंडा, माफिया और भ्रष्टाचार का बोलबाला था. ये सरकार जब से आई है, तमाम समस्याओं का समाधान किया. पिछली सरकारों ने उन समस्याओं पर ध्यान नहीं दिया और वोट बैंक बनाने का काम किया.

इसे भी पढ़ें- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने लुंगी और जालीदार गोल टोपी वाला गुंडा कहकर किसकी ओर किया इशारा..

लेकिन जब से योगी सरकार आई है, उसने इन समस्याओं पर ध्यान दिया है. गुंडागर्दी, माफिया और तुष्टिकरण की जो राजनीति को खत्म करके उत्तर प्रदेश राज्य को अग्रिम राज्य में लाने का काम किया है. अब यह राज्य भारत के अग्रणी राज्यों में आ गया है और विकास के पथ पर अग्रसर है.

इसे भी पढ़ें- यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में भाजपा का साथ देंगे नीतीश कुमार, शर्तें लागू...!

ABOUT THE AUTHOR

...view details