उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

UP MLC Election 2022: मिर्जापुर में बीजेपी प्रत्याशी विनीत सिंह ने किया नामांकन

By

Published : Mar 21, 2022, 6:57 PM IST

यूपी विधान परिषद चुनाव 2022 (UP MLC Election 2022) को लेकर मिर्जापुर में बीजेपी प्रत्याशी बाहुबली श्याम नारायण सिंह उर्फ विनीत सिंह ने सोमवार को नामांकन किया. वहीं सपा प्रत्याशी रमेश यादव ने भी नामांकन किया.

etv bharat
bjp candidate vineet singh filed nomination in mirzapur

मिर्जापुर: यूपी विधान परिषद चुनाव 2022 (UP MLC Election 2022) को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने बाहुबली श्याम नारायण सिंह उर्फ विनीत सिंह को अपना प्रत्याशी बनाया है. मिर्जापुर में श्याम नारायण सिंह ने सोमवार को नामांकन किया. यहां समाजवादी पार्टी ने रमेश यादव को प्रत्याशी बनाया है. सोमवार को रमेश यादव ने भी नामांकन किया. रमेश यादव विनीत सिंह के सामने डमी प्रत्याशी माने जा रहे हैं. विनीत सिंह बसपा से 2009 में इस सीट से एमएलसी रह चुके हैं. वो लगातार तीन बार जिला पंचायत अध्यक्ष भी रह चुके हैं.

नामांकन करने पहुंचे सपा प्रत्याशी रमेश यादव
उत्तर प्रदेश विधान परिषद चुनाव के लिए 36 सीटों पर नामांकन हो रहा है. मिर्जापुर-सोनभद्र विधान परिषद सीट के लिए सोमवार को कलेक्ट्रेट परिसर में भारतीय जनता पार्टी से बाहुबली श्याम नारायण सिंह उर्फ विनीत सिंह ने नामांकन किया. यहां समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी रमेश यादव ने नामांकन किया. ये भी पढ़ें- जेल में बंद बाहुबली अतीक अहमद की होली वाली तस्वीर हुई वायरल


विनीत सिंह ने कहा कि जीत पहले भी लगभग तय थी, लेकिन बीजेपी का टिकट मिल जाने के बाद जीत पक्की हो गई है. भारतीय जनता पार्टी ने विकास किया है. पार्टी ने विकास के नाम पर ही यूपी विधानसभा चुनाव 2022 जीता है. आगे के चुनावों में भी भारतीय जनता पार्टी ही जीतेगी. जिले में कांग्रेस और बहुजन समाज पार्टी ने एमएलसी चुनाव के लिए प्रत्याशी नहीं उतारा है. समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी रमेश यादव ने नामांकन करने के बाद कहा कि अखिलेश यादव के कामों को देखते हुए मिर्जापुर-सोनभद्र के लोग हमें अपना वोट देंगे और सदन में भेजेंगे.
ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details