उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शोहदे को सबक सिखाने के लिए महिला बेंगलुरू से पहुंची मेरठ, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Sep 15, 2022, 9:56 PM IST

मेरठ:

मेरठ में एक महिला छेड़छाड़ करने वाले युवक को सबक सिखाने के लिए बेंगलुरू से मेरठ पहुंच गई. पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

मेरठ:एक शोहदे को सबक सिखाने के लिए बेंगलुरु से एक महिला मेरठ पहुंच गई. आरोपी ने महिला के साथ सोशल मीडिया पर दोस्ती की और फिर बहला फुसलाकर अवैध संबंध भी बनाए. सिरफिरे शोहदे ने महिला को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी और अश्लील फोटो डालने से परेशान महिला बेंगलुरु से फ्लाइट में बैठकर पहले दिल्ली पहुंची. फिर मेरठ पहुंच कर पुलिस से न्याय की गुहार लगाई. महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

लिखित तहरीर के आधार पर मामला मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र(Thana Lisadi Gate Area) का है. जहां कुछ समय पहले बेंगलुरु की रहने वाली एक महिला की मेरठ के रहने वाले जुबैर से दोस्ती हो गई. दोस्ती के बाद दोनों के बीच अवैध संबंध भी बने. इस बीच जुबेर ने चोरी छुपे महिला के अंतरंग फोटो ले लिए. इसके बाद जुबैर महिला को परेशान करने लगा. कभी सोशल मीडिया पर उसके अश्लील फोटो अपलोड कर देता, तो कभी अश्लील चैटिंग करने लगता. इस बात से महिला के परिजन भी परेशान हो गए. उन्होंने ऐतराज भी किया लेकिन आरोपी नहीं माना.


यह भी पढे़ं:घर में घुसकर छात्रा से छेड़छाड़ कर रहे शोहदे को सिखाया सबक, जानें पूरा मामला

जिसके बाद महिला बहुत परेशान हो गई और वह जुबैर को सबक सिखाने के लिए बेंगलुरू से मेरठ पहुंंच गई. रात करीब 12:00 बजे महिला थाने पहुंची. जहां एकाएक बेंगलुरु से आई महिला को देखकर पुलिस भी हरकत में आ गई. थाना लिसाड़ी गेट इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह ने परेशान महिला की शिकायत दर्ज की. इसके बाद पुलिस ने कुछ ही घंटों में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस वैधानिक कार्रवाई करते हुए आरोपी को जेल भेजने की तैयारी कर रही है.


यह भी पढे़ं:किशोरी के साथ छेड़छाड़ करने पर परिजनों ने पीटा

ABOUT THE AUTHOR

...view details