उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पश्चिमी यूपी में बसपा की चुनावी गतिविधियां तेज, प्रदेश अध्यक्ष मुनकाद अली ने की बैठक

By

Published : Dec 31, 2021, 9:46 PM IST

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर बसपा प्रदेश अध्यक्ष मुनकाद अली शुक्रवार को मेरठ बसपा कार्यालय पहुंचे. इस दौरान मुनकाद अली ने पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक की और संभावित बसपा प्रत्याशियों के बारे में चर्चा की.

बसपा प्रदेश अध्यक्ष मुनकाद अली ने की बैठक
बसपा प्रदेश अध्यक्ष मुनकाद अली ने की बैठक

मेरठ: यूपी विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर बहुजन समाज पार्टी ने भी चुनावी गतिविधियां तेज कर दी हैं. इसके चलते पश्चिमी उत्तर प्रदेश में भी बसपा की हलचल है. इसी कड़ी में बसपा प्रदेश अध्यक्ष मुनकाद अली शुक्रवार को मेरठ बसपा कार्यालय पहुंचे. वहां उन्होंने पश्चिमी उत्तर प्रदेश के करीब एक दर्जन सीटों के समीकरण और उनके टिकटों के बंटवारे को लेकर बैठक की. इस दौरान बैठक में पश्चिम यूपी के बसपा कोर टीम के पदाधिकारी भी मौजूद रहे.

बसपा प्रदेश अध्यक्ष मुनकाद अली ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि बसपा ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जिसने अभी तक करीब 200 से ज्यादा टिकटघोषित कर दिए हैं. जल्द ही उत्तर प्रदेश की सभी 403 विधानसभा सोटों के लिए टिकट की लिस्ट जारी कर दी जाएगी. साथ ही उन्होंने दूसरी पार्टी को चुनौती देते हुए कहा कि अभी तक कोई भी राजनीतिक दल अपनी पार्टी का टिकट घोषित करने की हिम्मत नहीं जुटा पाया है. इस दौरान बसपा प्रदेश अध्यक्ष ने दावा किया कि बसपा पूर्ण बहुमत के साथ 2022 में सरकार बनाएगी.

यह भी पढ़ें-UP Election: अमित शाह ने लिया 80 विधानसभा सीटों का हाल, भाजपा पदाधिकारियों से पूछे तीखे सवाल

बता दें कि बसपा प्रदेश अध्यक्ष मुनकाद अली को मेरठ मंडल के टिकट बंटवारे को लेकर जिम्मेदारी सौंपी गई है. इसके लिए शुक्रवार को मुनकाद अली ने बसपा के पदाधिकारियों के साथ बैठक की. इस दौरान उन्होंने संभावित बसपा प्रत्याशियों के बारे में चर्चा की. साथ ही पश्चिमी उत्तर प्रदेश में चुनावी तैयारियों को लेकर समीक्षा की.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details