उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

केरल में यूपी के दो युवकों की सड़क हादसे में मौत, सड़क निर्माण के लिए आए थे

By

Published : Aug 7, 2023, 5:01 PM IST

केरल के अलाप्पुझा में एक लॉरी की चपेट में आने से उत्तर प्रदेश के दो युवकों की मौत हो गई. पुलिस ने शवों को मोर्चरी में रख दिया है.

Etv Bharat
केरल में यूपी के दो युवकों की मौत

अलाप्पुझा: केरल के अलाप्पुझा जिले में एक लॉरी की चपेट में आने से उत्तर प्रदेश के दो युवकों की मौत हो गई. युवक यूपी के मेरठ जिला किवार गांव के बताया जा रहे हैं. यह घटना रविवार की रात एनएच 66 पर थोटापल्ली कोटारा वलावु के पास हुई. मृतक दोनों युवक सड़क निर्माण के काम से आए थे. इस घटना की सूचना मृतकों के परिजनों को दी गई है. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, रविवार की रात तीन युवक आपस में बातचीत करते हुए सड़क से गुजर रहे थे. तभी अचानक एक अनियंत्रित लॉरी ने युवकों को टक्कर मार दी. जिसमें दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. तीसरा युवक बाल बाल बच गया. युवकों को रौंदने के बाद लॉरी बिना रुके तेज रफ्तार से आगे बढ़ गई. सूचना के आधार पर पुलिस ने तुरंत लॉरी और ड्राइवर को अम्बालापुझा से पकड़ लिया.

इसे भी पढ़े-गौशाला की फर्जी रिपोर्ट लगाकर अनुदान रोकने मामले में मुख्य पशु चिकित्सा अधिकारी सहित 7 पर केस

बताया जा रहा है कि मेरठ के किवार गांव के जुहिंदर का बेटा विशाल चोहर (20) और मदन का बेटा दीपक कासियाक (22) भारतमाला परियोजना के तहत केरल में परवूर-कोट्टुमकुलंगरा खंड की 6 लेन सड़क के निर्माण में लगे हुए थे. दोनों युवक सड़क ठेकेदार का काम कर रहे थे. जिस लॉरी ने उन्हें टक्कर मारी, वह भी उसी ठेकदार के सड़क निर्माण के लिए उपयोग की जा रही थी. पुलिस ने शवों को मोर्चरी में रख दिया है. पुलिस इस घटना की जांच कर रही है. दो युवकों की मौत की खबर से परिजनों में शोक का महौल है.

यह भी पढ़े-85 साल की बीमार मां को सड़क किनारे छोड़ कर फरार हो गया बेटा, पुलिस ने थामा हाथ

ABOUT THE AUTHOR

...view details