उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कमरे में बेड पर मृत मिला किशोर, पड़ोसी बोले- गला दबाकर की गई हत्या, पुलिस अभी कुछ नहीं बोल रही

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Nov 23, 2023, 3:25 PM IST

Meerut Crime News : बेटी की शादी के बाद रिसेप्शन में जाने की सभी लोग तैयारी कर रहे थे. इसी दौरान किशोर घर पर आया और कमरे में चला गया. रात में समारोह में जाने के लिए जब उसे बुलाने के परिवार को लोग कमरे में गए तो वह बेड पर मृत मिला.

Etv Bharat
Etv Bharat

मेरठ: यूपी के मेरठ जनपद के गुदड़ी बाजार के मोहल्ला साबुन गिरान में एक किशोर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. जानकारी मिलने पर किशोर के परिवार वालों में हाहाकार मच गया. घटना की सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस और फॉरेंसिक टीम घटनास्थल पर पहुंच गई. फॉरेंसिक टीम ने घटना स्थल से नमूने लिए, जिसके बाद पुलिस ने किशोर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

मोहल्ला साबुन गिरान के रहने वाले शकील केले बेचने का काम करते हैं. शकील ने बताया कि मंगलवार को उसके बेटे आहद के वालीमे और बेटी रमसा की शादी का प्रोग्राम लिसाड़ी गेट स्थित फलक पैलेस मंडप में था. बुधवार की रात हापुड रोड स्थित एक विवाह मंडप में रिसेप्शन का प्रोग्राम था. दोनों परिवार रिसेप्शन की तैयारी में मौजूद थे. वहीं शकील का 17 वर्षीय बेटा रैय्यान भी प्रोग्राम की तैयारी करा रहा था.

शकील का कहना है कि बुधवार शाम करीब 3:00 बजे उसका बेटा घर आ गया. रात करीब 9:30 बजे जब परिवार वाले घर पहुंचे तो रैय्यान बेड पर लेटा हुआ था. शकील जब बेटे को प्रोग्राम में ले जाने के लिए उठाने पहुंचा तो रैय्यान मृत पड़ा था. किशोर के मृत होने की जानकारी मिलने पर परिवार वालों में हाहाकार मच गया. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की. फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल से नमूने लिए जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

किशोर के परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है. आसपास के लोगों का कहना है कि किशोर की गला दबाकर हत्या की गई है. परिवार वालों ने अभी कोई तहरीर नहीं दी है. पुलिस मौत के कारण की जांच कर रही है. घटना के संबंध में कोतवाली थाना प्रभारी नरेश पाल सिंह का कहना है कि किशोर का शव मिला है. घटनास्थल पर फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया था. टीम ने नमूने ले लिए हैं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा.

बस की टक्कर से किसान नेता की मौत.

बस की टक्कर से बाइक सवार किसान नेता की मौतः भारतीय किसान यूनियन के नेता के चचेरे भाई किसान नेता की मेरठ के दिल्ली रोड पर बस की टक्कर से मौत हो गई. सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. पुलिस ने बस को कब्जे में लेकर चालक को गिरफ्तार कर लिया है. परतापुर थाना क्षेत्र के गोपाल निवासी विजय पाल घोपाल भारतीय किसान यूनियन के नेता हैं.

हादसे में जान गंवाने वाले किसान नेता नरेंद्र घोपाल.

उनके छोटे भाई नरेंद्र घोपाल बुधवार देर शाम किसी काम से बाइक से रिठानी गांव जा रहे थे. जैसे ही दिल्ली रोड पर पहुंचे, तभी बच्चों को स्कूल छोड़कर वापस जा रही अध्ययन पब्लिक स्कूल की बस ने बाइक में टक्कर मार दी. इसमें नरेंद्र घोपला की मौत हो गई. हादसे की जानकारी मिलते ही परिवार के लोग और समर्थक मौके पर पहुंचे और हंगामा शुरू कर दिया.

पूर्व सांसद शाहिद अखलाक का फाइल फोटो.

पूर्व सांसद शाहिद अखलाक की मीट फैक्ट्री होगी सीलः मेरठ विकास प्राधिकरण ने पूर्व सांसद शाहिद अखलाक की हापुड़ रोड स्थित मीट फैक्टरी को सील करने के आदेश बुधवार को जारी कर दिए हैं. मीट प्लांट का नक्शा पावरलूम के नाम पर है. ऐसे में शमन करने के लिए 15 दिन का समय दिया गया है. एमडीए उपाध्यक्ष अभिषेक पांडेय ने बताया कि मैसर्स अल साकिब एक्सपोर्ट प्राइवेट लिमिटेड द्वारा भूखंड संख्या ई हापुड़ रोड कोऑपरेटिव हैंडलूम एस्टेट मेरठ पर इंटीग्रेटेड मीट प्रोसेसिंग प्लांट का संचालन किया जा रहा है.

फैक्टरी का जो नक्शा दाखिल किया गया है, वह प्रपोज्ड फैक्टरी शेड पर मदन मोहन टेक्सटाइल लिमिटेड एट हापुड़ रोड ऑन प्लॉट नंबर ए एट कोऑपरेटिव हैंडलूम इंडस्ट्री एस्टेट मेरठ के नाम से है, जो वर्तमान में क्रियाशील मीट प्रोसेसिंग प्लांट के सापेक्ष प्रस्तुत करने में असफल रहे हैं. ऐसे में प्राधिकरण उपाध्यक्ष द्वारा प्रभारी अधिकारी प्रवर्तन को नियम विरुद्ध संचालित मीट फैक्टरी के संपूर्ण परिसर को सील करने के आदेश दिए हैं.

ये भी पढ़ेंः सपा विधायक अतुल प्रधान और न्यूटिमा अस्पताल की जंग में अमिताभ ठाकुर की एंट्री, बोले- सरकार कर रही परेशान

ABOUT THE AUTHOR

...view details