उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

MIET कॉलेज में छात्र की चाकू से गोदकर हत्या

By

Published : Apr 13, 2022, 3:42 PM IST

Updated : Apr 13, 2022, 7:24 PM IST

MIET कॉलेज में छात्र की चाकू से गोदकर हत्या
MIET कॉलेज में छात्र की चाकू से गोदकर हत्या

15:35 April 13

मेरठ : MIET कॉलेज कैंपस में छात्र की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई. कैंपस में हुई छात्र की हत्या के बाद हड़कंप मच गया. बता दें कि कॉलेज कैंपस में आपसी विवाद में दो गुट भिड़ गए थे.

MIET कॉलेज में दो पक्षों के बीच हुए विवाद में पुलिस ने 5 आरोपियों को हिरासत में लिया है. मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक छात्र निखिल कॉलेज में B.Tech मैकेनिकल का छात्र था. वह कॉलेज के निखिल हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रहा था.

छात्र का एक दिन पहले किसी बात को लेकर दूसरे गुट के छात्रों से झगड़ा हुआ था. बुधवार को जब निखिल क्लॉस में पढ़ाई कर रहा उसी दौरान दूसरे गुट के छात्र वहां पहुंचे और मारपीट शुरू कर दी. मारपीट के दौरान निखिल को आरोपियों ने चाकू से गोदकर घायल कर दिया. घायल छात्र को आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

एसपी देहात केशव कुमार ने बताया कि पूरे मामले में जांच पड़ताल जारी है. मृतक के शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस ने घटना में प्रयुक्त चाकू को भी बरामद कर लिया है. एसपी देहात ने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि गाली-गलौज की वजह से झगड़ा हुआ था. विवाद के बाद आज निखिल की चाकू से हमला करके हत्या कर दी गई. अब तक पांच आरोपियों को हिरासत में लिया गया है.

इसे पढ़ें- त्रिकूट रोपवे हादसे से ठीक पहले का वीडियो सामने आया

Last Updated : Apr 13, 2022, 7:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details