उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सपा सांसद के बयान पर संगीत सोम का पलटवार, 'सांसद के खाला की सरकार नहीं'

By

Published : Jul 21, 2020, 3:40 PM IST

उत्तर प्रदेश के मेरठ से बीजेपी विधायक संगीत सोम ने सपा सांसद के बयान पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि यह सपा सांसद के खाला की सरकार नहीं हैं. सरकार नियम और कायदे से काम करेगी.

मेरठ से बीजेपी विधायक संगीत सोम
मेरठ से बीजेपी विधायक संगीत सोम

मेरठ:बीजेपी विधायक संगीत सोम ने संभल के सपा सांसद शफीक उर रहमान के बयान पर पलटवार किया है. सपा सांसद ने कोरोना काल में मस्जिद खोलने की मांग की थी. इस पर सियासत गरमा गई है. भारतीय जनता पार्टी के विधायक संगीत सोम ने उनके इस बयान पर कहा कि सांसद को पता होना चाहिए कि यह उनकी खाला की सरकार नहीं है. भाजपा की सरकार है और यहां कायदे और कानून से काम किया जाता है.

मेरठ से बीजेपी विधायक संगीत सोम.

सपा सांसद शफीक उर रहमान ने सवाल उठाया था कि बेशक कोरोना संक्रमण चल रहा है, लेकिन बकरीद के चलते जानवरों के बाजार खोल देना चाहिए. इसके साथ ही मस्जिद और ईदगाह में नमाज पढ़ने की आजादी होनी चाहिए. इसके बाद संगीत सोम ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार कायदे और कानून से चलती है. ऐसे में जब यह संकट काल बढ़ रहा है, तमाम लोग इसके शिकार हो रहे हैं तो उन्हें ऐसे बयान देने से बचना चाहिए. उन्होंने कहा कि फिलहाल कोई भी धार्मिक स्थल नहीं खुल रहा है. ऐसे में मस्जिदों को खोलने की कैसे इजाजत दी जा सकती है.

संगीत सोम ने कहा कि सपा सांसद को भी कानून का पालन करना चाहिए. सपा सांसद अगर कानून का पालन नहीं करेंगे, तो आजम खां की ईद जेल में मनी है, उनकी बकरीद भी जेल में मनेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details