उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Accident In Meerut : बग्गी में ट्रक ने मारी टक्कर, तीन लोगों की मौत

By

Published : Feb 11, 2023, 8:05 AM IST

Updated : Feb 11, 2023, 9:27 AM IST

मेरठ में शनिवार तड़के एक हादसे में बग्गी सवारों को ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी. इससे बग्गी पर सवार तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं, दो गंभीर रूप से घायल हो गए.

मेरठ
मेरठ

मेरठ में हादसे के दौरान तीन की मौत

मेरठ: इंचोली थाने के खरदौनी गांव के पास शनिवार तड़के एक सड़क हादसा हो गया. इसमें बारात चढ़ाकर लौट रहे बग्गी सवारों को पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी. बग्गी में 5 लोग सवार थे. इसमें 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 2 अन्य लोगों को गंभीर चोटें आईं. घायलों को पुलिस ने नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका उपचार चल रहा है.

इस हादसे में बग्गी में जुड़े घोड़े की भी मौके पर ही मौत हो गई. जैसे ही पुलिस को इस हादसे की सूचना मिली तत्काल इंचौली थाना पुलिस मौके पर पहुंची. वहीं, एसपी देहात अनिरुद्ध कुमार सिंह भी मौके पर पहुंचे. इस बारे में इंचौली थानाध्यक्ष ने बताया कि सभी लोग परिक्षितगढ़ से बारात चढ़ाकर बग्गी से अपने घर के लिए लौट रहे थे, तभी तेज रफ्तार ट्रक ने बग्गी में टक्कर मार दी.

मरने वाले तीनों कस्बा लावड़ के रहने वाले थे. इनमें एजाज, तौफीक और सीताराम की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, दो अन्य का उपचार चल रहा है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ट्रक को सीज कर दिया और मृतकों के परिजनों को सूचना देकर पोस्टमार्टम की कर्यवाही की. एसपी देहात अनिरुद्ध कुमार सिंह ने बताया कि दुर्घटना के शिकार लोगों द्वारा जो भी तहरीर दी जाएगी, उसके आधार पर अभियोग पंजीकृत करते हुए कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें:Etawah Road Accident: परिवार को ट्रक ने कुचला, बच्चे सहित 3 लोगों की मौत

Last Updated : Feb 11, 2023, 9:27 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details