उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मेरठ में साइकिल सवार को रौंदकर पलटी स्कॉर्पियो, एक की मौत कई जख्मी

By

Published : Mar 10, 2021, 7:33 AM IST

मेरठ के मवाना थाना इलाके में मंगलवार की सुबह तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने साइकिल सवार को रौंद दिया. हादसे के बाद स्कॉर्पियो भी दीवार में जा टकरायी. इस हादसे में साइकिल सवार की मौत हो गयी.

साइकिल सवार को रौंदकर पलटी स्कॉर्पियो, एक की मौत कई जख्मी
साइकिल सवार को रौंदकर पलटी स्कॉर्पियो, एक की मौत कई जख्मी

मेरठः जिले के मवाना थाना इलाके में मंगलवार की सुबह तेज रफ्तार ने कहर बरपाया है. दरअसल, एक बेकाबू स्कॉर्पियो ने साइकिल सवार को रौंद दिया. जिससे उसकी मौत हो गयी. वहीं स्कॉर्पियो भी दीवार से जा टकरायी. जिससे उसका ड्राइवर भी मामूली रूप से जख्मी हुआ है. जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्कॉर्पियो को कब्जे में ले लिया है.

जानकारी के मुताबिक मंगलवार की सुबह ढिकौली निवासी राणा प्रताप मवाना शुगर मिल में अपने काम पर जा रहा था. बताया जा रहा है कि इसी दौरान मिल रोड पर तेज रफ्तार स्कॉर्पियो किसी गाड़ी को ओवरटेक करने का प्रयास कर रही थी, तभी ये हादसा हुआ. जिसके बाद खुद वो दीवार से टकरा गयी. ग्रामीणों ने स्कॉर्पियो में फंसे घायलों को बाहर निकाला. वहीं हादसे में साइकिल सवार राणा प्रताप की मौके पर ही मौत हो गयी. जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए दूसरे घायलों को अस्पताल में भेजा. बताया जा रहा है कि स्कॉर्पियो में सवार लोगों को भी मामूली चोटें आईं हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details